YOU MUST GROW INDIA MUST GROW

National Thoughts

A Web Portal Of  Positive Journalism

Tree plantation and blood donation on the auspicious occasion of Golden Jubilee Year 2022 by DCBA

डीसीबीए के द्वारा स्वर्ण जयंती वर्ष 2022 के शुभ अवसर पर वृक्षारोपण व रक्तदान

Share This Post

50% LikesVS
50% Dislikes
नई दिल्ली न्यूज डेस्क (नेशनल थॉट्स): “डीसीबीए” जिसकी स्थापना 1972 में हुई थी 50 वर्ष पूरे हो जाने पर इस वर्ष “डीसीबीए” द्वारा स्वर्ण जयंती वर्ष मनाया जा रहा है। इस शुभ अवसर पर विशेष अतिथि पूर्व डीसीबीए – अध्यक्ष व विशेष सलाहकार – श्री पी०एस० अत्रि एवं एसोसिएशन प्रबंध समिति के पदाधिकारीगण व मेम्बर आदि की उपस्थिति में कार्यक्रम को आयोजित किया गया।
जीवन दान के लिए रक्तदान शिविर का आयोजित किया गया : आयोजन के महत्व पर बल देते हुए पूर्व अध्यक्ष श्री पी०एस० अत्री व वर्तमान अध्यक्ष श्री पुनीत जैन एवं मेम्बर आदि ने कहा कि “हमारी एसोसिएशन” के पास संगठन की मजबूती व सेवा करने का 50 वर्षों की मजबूत पृष्ठभूमि है। स्वर्ण जयंती समारोह को भव्य बनाने के लिए जो भी कार्यक्रम शुरू किये गये हैं, इस मे सभी सदस्यों का सहयोग ही कार्यक्रम को भव्य बना देता है।
पर्यावरण को संतुलित बनाए रखने के लिए वृक्षारोपण : वृक्षारोपण, रक्तदान कार्यक्रम के बाद विशेष वर्ष मनाने के लिए दिसंबर में डीसीबीए सदस्यों के लिए एक भव्य समारोह का भी आयोजन होगा, जिसमें कि कुछ रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम भी रहेंगे। इस शुभ अवसर पर हम सभी पूर्व में रहे सभी साथियों को भी याद करने का काम करेगें।  ऐसे ऐतिहासिक क्षण पर आप सभी साथियों का सहयोग व उपस्थिति की अपेक्षा करते हैं।

खबरें और भी है

Please select a default template!