YOU MUST GROW INDIA MUST GROW

National Thoughts

A Web Portal Of  Positive Journalism

Free health checkup camp organized in C block of Shri Sanatan Dharma Mandir Mansarovar Garden

श्री सनातन धर्म मंदिर मानसरोवर गार्डन के सी ब्लॉक में निःशुल्क स्वास्थ्य जांच शिविर आयोजित

Share This Post

50% LikesVS
50% Dislikes
नई दिल्ली(नेशनल थॉटस्)-  श्री सनातन धर्म मंदिर सी ब्लॉक मानसरोवर गार्डन द्वारा एक विशाल निःशुल्क स्वास्थ्य जांच शिविर का आयोजन किया गया। जिसका शुभारंभ मंदिर के सेवादार बंधुओं द्वारा दीप प्रज्ज्वलित कर मंत्रोच्चार सहित किया गया।

   बीपी,शुगर व बीएमडी की हुई निःशुल्क जांच 
इस दौरान 292 महिलाओं व पुरूषों की जांच की गई।जिसमें सभी का बी पी,शुगर व बीएमडी की जांच के साथ  205 लोगों की निःशुल्क ईसीजी भी की गई। वहीं नजर के रोगियों को निःशुल्क चश्में वितरित किए गए।

अनुभवी डॉक्टरों ने शिविर में आए जरूरतमंदों की विभिन्न बीमारियों की जांच की
शिविर में राजीव गांधी केंसर अस्पताल रोहिणी के डॉक्टरों द्वारा महिलाओं व पुरषों रोगियों की कैंसर स्क्रीनिंग की गई, तो बीएलके मैक्स अस्पताल के डॉक्टरोंर ने ह्रदय रोग,सामान्य रोग,फिजियोथेरेपी परामर्श, डाइटीशीयन परामर्श व ईसीजी का सहयोग दिया।
सेंटर फॉर साइट द्वारा नेत्र जांच की गई। डेंटल में विवेकानंद मेडिकल मिशन से डॉ. नीरज मदान का विशेष सहयोग रहा। ईएनटी के डॉ. संदीप त्रेहन, आर्थो के डॉ. महाना, गायनी की, डॉ महाना ने अपनी सेवाएं प्रदान की महर्षि चरक मेडिकल सेंटर ने भी अतुलनीय योगदान दिया।
मंदिर की अपनी डिस्पेंसरी के डेंटल के डॉ.ईशान शर्मा व होम्योपैथिक डॉ नैंसी ने अपनी सेवाएं प्रदान की।
इस आयोजन में मन्दिर सभा के सभी पदाधिकारी सदस्यों के अलावा क्षेत्र की कई धार्मिक व सामाजिक संस्थाओं के लोगों के साथ-साथ मंदिर में कोचिंग सेंटर चलाने वाली महिलाओं के साथ-साथ दिल्ली पर्यावरण जल संरक्षण के सदस्य नत्थानी भी उपस्थित रहे।

खबरें और भी है