You Must Grow
India Must Grow

NATIONAL THOUGHTS

A Web Portal Of Positive Journalism 

Noida Crime: Case registered against motivational speaker Vivek Bindra for assault

Noida Crime : मोटिवेशनल स्पीकर विवेक बिंद्रा के खिलाफ मारपीट के मामले में केस दर्ज

Share This Post

नई दिल्ली,(नेशनल थॉट्स ) :   जनवरी: उत्तर प्रदेश के नोएडा में दिल्ली सटे मोटिवेशनल स्पीकर विवेक बिंद्रा के साथ पत्नी के साथ मारपीट करने के मामले में सेक्टर-126 थाना पुलिस ने केस दर्ज किया है। इस मामले में पीड़ित महिला के भाई ने शिकायत की है और पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

नोएडा सेक्टर-126 थाना पुलिस के मुताबिक, विवेक बिंद्रा ने अपनी पत्नी के साथ इतनी बड़ी मारपीट की है कि महिला के कान का पर्दा तक फट गया है। इस मामले में थाना पुलिस ने शिकायत पर केस दर्ज करते हुए सभी पहलुओं की जांच का आदान-प्रदान किया है।

पुलिस के मुताबिक, पीड़ित महिला का इलाज दिल्ली के निजी अस्पताल में किया जा रहा है और उसकी स्थिति वर्तमान में स्थिर है। थाना पुलिस ने इस मामले की जांच के लिए आगे की कदम उठाए हैं और सख्ती से कार्रवाई करने का आदान-प्रदान किया जा रहा है।

बिंद्रा के खिलाफ क्या लगे हैं आरोप?

इस मामले में पीड़ित पत्नी के भाई वैभव क्वात्रा ने नोएडा पुलिस से की शिकायत में आरोप लगाया है कि कि मेरी बहन की शादी 6 दिसंबर 2023 को ललित महानगर होटल मे विवेक बिन्द्रा से हुई थी. बिंद्रा नोएडा के सुपरनोवा वेस्ट रेसीडेंसी, फ्लैट- 4209, सेक्टर 94 में रहते हैं. सात दिसंबर की सुबह 2 बजकर 30 से 3 बजे के बीच मेरे जीजा विवेक बिन्द्रा अपनी मां प्रभा जी से बहस कर रहे थे. 
 
इस बात को लेकर मेरी बहन यानिका ने बीच बचाव किया तो मेरे जीजा ने मेरी बहन के साथ कमरा बंद कर न केवल गाली-गलौज की बल्कि उससे अमानवीय तरीके से मारपीट की. मेरी बहन के शरीर पर पिटाई के घाव हैं. अब उसे कान से सुनाई भी नहीं दे रहा. बाल भी खूब नोचे गए और सर के घाव की वजह से चक्कर भी आ रहे हैं. जिसका इलाज कड़कड़डूमा स्थित कैलाश दीपक हॉस्पिटल में चल रहा है. इसी शिकायत के आधार पर नोएडा सेक्टर 126 थाना पुलिस मामले की कार्रवाई में जुटी है. 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *