You Must Grow
India Must Grow

NATIONAL THOUGHTS

A Web Portal Of Positive Journalism 

Ram Mandir Darshan: After the inauguration of Lord Ram Temple, who is providing this facility of Ayodhya Yatra for just Rs 1000?

Ram Mandir Darshan: भगवान राम मंदिर के उद्घाटन के बाद, अयोध्या यात्रा की सुविधा सिर्फ 1000 रुपये में कौन दे रहा है ये सुविधा?

Share This Post

नई दिल्ली,(नेशनल थॉट्स ) : भगवान राम के नए मंदिर का उद्घाटन हो चुका है और पहले ही दिन भगवान राम के भक्तों की भीड़ ने मंदिर की श्रीराम की दर्शन करने के लिए धूमधाम से शुरू हो गई है। इस अद्वितीय मौके पर, भक्तों की भावना को देखते हुए भाजपा ने एक सस्ते पैम्पलेट के तहत अयोध्या यात्रा की योजना को 1000 रुपये में प्रस्तुत करते हुए सार्वजनिक किया है।


1. भगवान राम के दर्शन के लिए 1000 रुपये में सुविधा:
यह योजना भगवान राम के दर्शन करने के इच्छुक लोगों के लिए सुविधा उपलब्ध करने का एक प्रयास है। केवल 1000 रुपये खर्च करके, आप अयोध्या आने-जाने, रहने-खाने और दर्शन का आनंद ले सकते हैं।

2. भाजपा की योजना:
भाजपा ने अपने सभी नेताओं को दिशा दी है कि वे अपने क्षेत्र से इच्छुक लोगों को अयोध्या ले जाने का आयोजन करें। यह योजना 23 जनवरी से 25 मार्च तक चलेगी और इसमें पूरे देश के हर क्षेत्र से लोगों को शामिल करने की योजना है।

3. संगठन का सहयोग:
भाजपा के नेता ने बताया कि दिल्ली से अयोध्या के लिए सात ट्रेनें चलाई जा रही हैं और यदि भक्तों की संख्या बढ़ती है, तो अतिरिक्त ट्रेनों की व्यवस्था की जाएगी। इसके साथ ही, अन्य राज्यों से भी भक्तों को लेकर आने की तैयारी है।

4. चुनावी लक्ष्य:
यह योजना भाजपा का चुनावी लक्ष्य भी हो सकता है, जिसका मुख्य उद्देश्य 2024 के लोकसभा चुनाव में एक लहर बनाना है। इस सुविधा के जरिए, भगवान राम के भक्तों को सरलता से अयोध्या पहुंचने का अवसर मिलेगा, जिससे यात्रा में सहयोग करने का एक नया पहलू जोड़ा जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *