You Must Grow
India Must Grow

NATIONAL THOUGHTS

A Web Portal Of Positive Journalism 

Prime Minister Narendra Modi to visit Srinagar on March 7, participate in 'Developed India, Developed Jammu and Kashmir' program

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 7 मार्च को श्रीनगर का दौरा करेंगे, ‘विकसित भारत, विकसित जम्मू कश्मीर’ कार्यक्रम में भाग लेंगे

Share This Post

  • प्रधानमंत्री मोदी 7 मार्च को श्रीनगर का दौरा करेंगे।
  • वह ‘विकसित भारत, विकसित जम्मू कश्मीर’ कार्यक्रम में भाग लेंगे।
  • इस कार्यक्रम में, वह कई विकास परियोजनाओं का शुभारंभ और शिलान्यास करेंगे।
  • वह एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे।

श्रीनगर, जम्मू-कश्मीर: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 7 मार्च, 2024 को श्रीनगर का दौरा करेंगे। वह ‘विकसित भारत, विकसित जम्मू कश्मीर’ कार्यक्रम में भाग लेंगे। इस कार्यक्रम में, वह कई विकास परियोजनाओं का शुभारंभ और शिलान्यास करेंगे।

इस कार्यक्रम का उद्देश्य जम्मू और कश्मीर के विकास को गति देना है। प्रधानमंत्री मोदी इस कार्यक्रम के तहत कई विकास परियोजनाओं की घोषणा भी करेंगे। प्रधानमंत्री मोदी इस कार्यक्रम के दौरान एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे। इस जनसभा में, वह जम्मू और कश्मीर के लोगों को संबोधित करेंगे और उन्हें केंद्र सरकार की योजनाओं और कार्यक्रमों के बारे में जानकारी देंगे।

प्रधानमंत्री मोदी के श्रीनगर दौरे को लेकर सुरक्षा के व्यापक इंतजाम किए गए हैं। श्रीनगर में कई जगहों पर सीआरपीएफ और जम्मू-कश्मीर पुलिस के जवान तैनात किए गए हैं प्रधानमंत्री मोदी का श्रीनगर दौरा जम्मू और कश्मीर के लिए महत्वपूर्ण है। यह दौरा केंद्र सरकार की जम्मू और कश्मीर के विकास के प्रति प्रतिबद्धता को दर्शाता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *