You Must Grow
India Must Grow

NATIONAL THOUGHTS

A Web Portal Of Positive Journalism 

100 students get food poisoning due to bad hostel food in Noida

Noida में हॉस्टल के खराब खाने से 100 छात्रों को फूड प्वाइजनिंग

Share This Post

ग्रेटर नोएडा में 100 से ज्यादा छात्रों की खराब खाना खाने के बाद फूड प्वाइजनिंग के कारण तबीयत खराब हो गई है। सभी छात्रों ने हॉस्टल की मेस में परोसा गया खाना खाया था जिसके बाद उन्हें पेट दर्द और उल्टियां होने लगी। खाना खाने के बाद छात्रों की तबीयत बिगड़ने लगी जिसको देखकर हॉस्टल में भी अफरा तफरी का माहौल बन गया। सभी छात्रों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है जहां उनका इलाज जारी है।

बता दें कि पूरा मामला ग्रेटर नोएडा के नॉलेज पार्क थाना क्षेत्र स्थित आर्यन रेजिडेंसी और लॉयड हॉस्टल से जुड़ा हुआ है। इस हॉस्टल में से और से ज्यादा छात्र खाना खाने के बाद बीमार पड़ गए हैं। सभी छात्र अलग-अलग कॉलेज में पढ़ाई करते हैं और एक साथ हॉस्टल में रहते हैं। वही मेस का खाना खाने के बाद उन्हें पेट दर्द की शिकायत हुई और उल्टियां भी होने लगी। छात्रों की हालत बिगड़ते देख हॉस्टल के संचालक घबरा गए और उन्होंने छात्रों को बाद में अस्पताल में भर्ती कराया गया।

 

सभी छात्रों का अस्पताल में इलाज चल रहा है। छात्रों की स्थिति को देखने के बाद हॉस्टल के अन्य छात्रों ने आरोप लगाया है कि हॉस्टल में खराब खाना परोसा जा रहा है। आठ मार्च की शाम को छात्रों को जो भोजन भरोसा गया उसे खाने के बाद छात्रों की तबीयत बिगड़ गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *