You Must Grow
India Must Grow

NATIONAL THOUGHTS

A Web Portal Of Positive Journalism 

ईम Toyota Kirloskar Motor: Announces highest monthly sales showing growth in March

टोयोटा किर्लोस्कर मोटर: मार्च में वृद्धि दर्शाते हुए सर्वाधिक मासिक बिक्री की घोषणा

Share This Post

नई दिल्ली, 1 अप्रैल, 2024: वाहन निर्माता टोयोटा किर्लोस्कर मोटर ने मार्च माह में अपने विक्रेताओं को खुशखबरी दी है। कंपनी ने मार्च माह में 27,180 इकाइयों की बिक्री के साथ अब तक की सर्वाधिक मसाला थोक बिक्री दर्ज की है।

कंपनी ने सोमवार को जारी आंकड़ों में यह जानकारी दी, जिसमें बताया गया कि मार्च महीने की थोक बिक्री में 25 प्रतिशत की वृद्धि दर्ज की गई है। पिछले वर्ष इसी समय पर कंपनी ने 22,910 इकाइयों की बिक्री की थी।

वित्त वर्ष 2023-24 के लिए कंपनी ने अब तक 2,63,512 इकाइयों की अब तक की सर्वाधिक थोक बिक्री दर्ज की है, जो पिछले वित्त वर्ष की तुलना में 48 प्रतिशत की वृद्धि है। टोयोटा किर्लोस्कर मोटर के उपाध्यक्ष (बिक्री, सेवा, पुराना वाहन व्यवसाय) साबरी मनोहर ने इस बढ़ती बिक्री को वर्णित करते हुए कहा, ‘‘ हम वित्त वर्ष 2023-24 में 2,63,512 और मार्च 2024 में 27,180 की इकाइयों की बिक्री से काफी खुश हैं।’’

मनोहर ने आगे कहा, ‘‘हम विभिन्न क्षेत्रों में बढ़ती उपभोक्ता मांगों को पूरा करने के लिए निरंतर प्रयासरत रहेंगे।’’ यह वृद्धि टोयोटा किर्लोस्कर मोटर की निरंतर उपयुक्तता और उपभोक्ता को संतुष्ट करने की प्रतिबद्धता का परिणाम है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *