You Must Grow
India Must Grow

NATIONAL THOUGHTS

A Web Portal Of Positive Journalism 

WHO confirms world's first death from bird flu in Mexico

IND vs PAK मुकाबले के लिए फिट हैं कप्तान रोहित शर्मा

Share This Post

न्यूयॉर्क के नासाउ काउंटी स्टेडियम में भारतीय टीम ने आयरलैंड को हराकर अपना पहला मैच जीता, लेकिन इस बीच पिच को लेकर लगातार सवाल खड़े हो रहे हैं। खुली दरारों के चलते पिच खतरनाक साबित हो रही है, जिसके चलते रहले भारतीय कप्तान रोहित शर्मा चोटिल हुए। उसके बाद ऋषभ पंत की कोहनी में गेंद लगी, हालांकि उन्होंने अपना खेल जारी रखते हुए छक्का लगाकर मैच खत्म किया। वहीं रोहित शर्मा के कंधे में चोट लगने के कारण वह रिटायर्ड हर्ट हो गए।

बीसीसीआई के एक सूत्र ने पीटीआई को बताया कि रोहित शर्मा की चोट ज्यादा गंभीर नहीं है और पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले के लिए वह फिट हैं। सूत्र ने कहा कि, रोहित शर्मा की चोट गंभीर नहीं है। उन्होंने खुद कहा था कि ये थोड़ी ही दर्द वाली है। फिलहाल उन्हें पाकिस्तान मैच के लिए ठीक होना चाहिए। उससे पहले दो अभ्यास सत्र हैं।

 

न्यूयॉर्क स्टेडियम की पिच को लेकर विशेषज्ञों ने भी अपनी-अपनी राय दी है और इसे सही नहीं बताया। इस बीच, भारतीय टीम प्रबंधन द्वारा पिता को लेकर शिकायत नहीं करने की संभावना है।

 

भारतीय टीम से जुड़े करीबी सूत्र ने बताया कि, ये वास्तव में एक बहुत ताजा पिच है। यहां उजली घास तो है लेकिन साथ में बड़ी-बड़ी दरारें भी हैं। तो ये सीम करेगा लेकिन लेंथ से उछाल भी खाएगा। अब जब आपके पास इस तरह का एक ताजा ट्रैक होता है तो आप सबसे पहले कुछ गेम आजमाते हैं, जैसे आप किसी नए ऐप के साथ बीटा परीक्षण करते हैं। फिर आप इसे बाजार में उतारतें हैं। ये टी20 विकेट नहीं है और चारों ट्रैक एक जैसे दिखते हैं।

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *