You Must Grow
India Must Grow

NATIONAL THOUGHTS

A Web Portal Of Positive Journalism 

आज का राशिफल 10 जून 2024

Share This Post

मेष राशि  : आज का दिन आपके लिए थोड़ा व्यस्त रहने वाला है। कामकाज में आपको थोड़ी मेहनत करनी पड़ सकती है, लेकिन आप अपनी लगन और मेहनत से सफलता प्राप्त करेंगे। धन लाभ के योग भी हैं। परिवार के साथ समय बिताने का अवसर मिलेगा।

शुभ अंक: 9

शुभ रंग: लाल

वृषभ राशि आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहेगा। कामकाज में आपको थोड़ी चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है, लेकिन आप अपनी बुद्धि और विवेक से उस पार पा लेंगे। धन लाभ के अवसर भी हैं। स्वास्थ्य का ध्यान रखें।

शुभ अंक: 6

शुभ रंग: सफेद

मिथुन राशि : आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा। कामकाज में आपको सफलता मिलेगी। आपके मन में कुछ नई योजनाएं बन सकती हैं। धन लाभ के योग भी हैं। परिवार के साथ समय बिताने का अवसर मिलेगा।

शुभ अंक: 7

शुभ रंग: पीला

कर्क राशि : आज का दिन आपके लिए थोड़ा सा उतार-चढ़ाव वाला रह सकता है। कामकाज में आपको थोड़ी परेशानियां हो सकती हैं, लेकिन आप अपनी मेहनत से उस पार पा लेंगे। धन लाभ के अवसर भी हैं। स्वास्थ्य का ध्यान रखें।

शुभ अंक: 8

शुभ रंग: सिल्वर

सिंह राशि : आज का दिन आपके लिए बहुत अच्छा रहेगा। कामकाज में आपको सफलता मिलेगी। आपके मन में कुछ नई योजनाएं बन सकती हैं। धन लाभ के योग भी हैं। परिवार के साथ समय बिताने का अवसर मिलेगा।

शुभ अंक: 1

शुभ रंग: गोल्डन

कन्या राशि : आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा। कामकाज में आपको थोड़ी मेहनत करनी पड़ सकती है, लेकिन आप अपनी लगन और मेहनत से सफलता प्राप्त करेंगे। धन लाभ के योग भी हैं। परिवार के साथ समय बिताने का अवसर मिलेगा।

शुभ अंक: 5

शुभ रंग: हरा

तुला राशि : आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहेगा। कामकाज में आपको थोड़ी चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है, लेकिन आप अपनी बुद्धि और विवेक से उस पार पा लेंगे। धन लाभ के अवसर भी हैं। स्वास्थ्य का ध्यान रखें।

शुभ अंक: 2

शुभ रंग: गुलाबी

वृश्चिक राशि : आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा। कामकाज में आपको सफलता मिलेगी। आपके मन में कुछ नई योजनाएं बन सकती हैं। धन लाभ के योग भी हैं। परिवार के साथ समय बिताने का अवसर मिलेगा।

शुभ अंक: 3

शुभ रंग: लाल

धनु राशि  : आज का दिन आपके लिए थोड़ा सा उतार-चढ़ाव वाला रह सकता है। कामकाज में आपको थोड़ी परेशानियां हो सकती हैं, लेकिन आप अपनी मेहनत से उस पार पा लेंगे। धन लाभ के अवसर भी हैं। स्वास्थ्य का ध्यान रखें।

शुभ अंक: 4

शुभ रंग: पीला

मकर राशि  : आज का दिन आपके लिए बहुत अच्छा रहेगा। कामकाज में आपको सफलता मिलेगी। आपके मन में कुछ नई योजनाएं बन सकती हैं। धन लाभ के योग भी हैं। परिवार के साथ समय बिताने का अवसर मिलेगा।

शुभ अंक: 8

शुभ रंग: नीला

कुंभ राशि : आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा। कामकाज में आपको थोड़ी मेहनत करनी पड़ सकती है, लेकिन आप अपनी लगन और मेहनत से सफलता प्राप्त करेंगे। धन लाभ के योग भी हैं। परिवार के

शुभ अंक: 11

शुभ रंग: Black

मीन राशि:  आज का दिन आपके लिए बेहतरीन रहेगा। मन प्रसन्न रहेगा और आप सभी कार्यों को उत्साह से पूरा करेंगे। परिवार में खुशियां रहेंगी

शुभ अंक: 7

शुभ रंग: पीला, हरा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *