You Must Grow
India Must Grow

NATIONAL THOUGHTS

A Web Portal Of Positive Journalism 

स्वाति मालीवाल का INDIA गुट के नेताओं को पत्र, CM हाउस में बदसलूकी मामले में मांगा समर्थन

Share This Post

आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने अपने साथ हुए मारपीट मामले को लेकर एनसीपी प्रमुख शरद पवार, कांग्रेस नेता राहुल गांधी, समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव और शिवसेना (एनबीटी) प्रमुख उद्धव ठाकरे को पत्र लिखा है। स्वाति मालीवाल ने सीएम हाउस में उनके साथ हुई बदसलूकी मामले में रिपोर्ट मांगी है। मालीवाल ने अपने पत्र में लिखा कि पिछले एक महीने में, मैंने पहली बार उस दर्द और अलगाव का सामना किया है जिसका सामना एक पीड़िता को न्याय के लिए लड़ते समय करना पड़ता है।

यह घटना तब सामने आई जब शनिवार को एक अदालत द्वारा अरविंद केजरीवाल के सहयोगी विभव कुमार की न्यायिक हिरासत 22 जून तक बढ़ा दी गई। कुमार पर 13 मई को मुख्यमंत्री के आधिकारिक आवास पर आप की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल पर हमला करने का आरोप है। कुमार को ड्यूटी मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट के सामने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पेश किया गया, और उनकी हिरासत बढ़ा दी गई। दिल्ली पुलिस को उन्हें 22 जून को पेश करने का निर्देश दिया गया है।

स्वाति मालीवाल ने अपने पत्र में लिखा कि इस मामले में न्याय की मांग करते हुए उन्हें जिस प्रकार की चुनौतियों का सामना करना पड़ा है, वह एक पीड़िता के संघर्ष को दर्शाता है। उन्होंने INDIA गुट के नेताओं से इस मामले में समर्थन की अपील की है ताकि पीड़िताओं को न्याय मिल सके और समाज में एक सशक्त संदेश जाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *