You Must Grow
India Must Grow

NATIONAL THOUGHTS

A Web Portal Of Positive Journalism 

आज का राशिफल  4 जुलाई 2024

Share This Post

मेष राशि : आज का दिन आपके लिए मिश्रित फलदायी रहेगा। व्यवसाय में आपको नए अवसर मिलेंगे। पारिवारिक जीवन में कुछ तनाव रह सकता है। स्वास्थ्य का ध्यान रखें।

शुभ अंक: 9

शुभ रंग: लाल

वृषभ राशि : आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा। आपको धन लाभ होने की संभावना है। नौकरी में आपकी प्रगति हो सकती है। पारिवारिक जीवन में सुख और समृद्धि रहेगी। स्वास्थ्य ठीक रहेगा।

शुभ अंक: 6

शुभ रंग: सफेद

मिथुन राशि : आज का दिन आपके लिए बेहतरीन रहेगा। आपको हर क्षेत्र में सफलता मिलेगी। व्यवसाय में आपको बड़ा लाभ हो सकता है। पारिवारिक जीवन में खुशियां रहेंगी। स्वास्थ्य अच्छा रहेगा।

शुभ अंक: 7

शुभ रंग: पीला

कर्क राशि : आज का दिन आपके लिए मध्यम रहेगा। आपको कुछ चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है। लेकिन आप अपनी मेहनत और हिम्मत से उन पर विजय प्राप्त कर लेंगे। पारिवारिक जीवन में कुछ तनाव रह सकता है। स्वास्थ्य का ध्यान रखें।

शुभ अंक: 8

शुभ रंग: सिल्वर

सिंह राशि : आज का दिन आपके लिए बहुत अच्छा रहेगा। आपको आज हर काम में सफलता मिलेगी। आपके मन में नए विचार आएंगे और आप उन्हें पूरा करने में सफल होंगे। पारिवारिक जीवन में खुशियां रहेंगी। स्वास्थ्य अच्छा रहेगा।

शुभ अंक: 5

शुभ रंग: गोल्डन

कन्या राशि : आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा। आपको आज कुछ अच्छी खबर मिल सकती है। आप अपने काम काज में व्यस्त रहेंगे। पारिवारिक जीवन में सुख और समृद्धि रहेगी। स्वास्थ्य अच्छा रहेगा।

शुभ अंक: 1

शुभ रंग: हरा

तुला राशि : आज का दिन आपके लिए अनुकूल रहेगा। कामकाज में आपको सफलता मिल सकती है। आपके प्रयासों की सराहना की जाएगी। पैसा कमाने के नए अवसर मिल सकते हैं। परिवार और दोस्तों के साथ समय बिताने का मौका मिलेगा।

शुभ अंक: 3

शुभ रंग: गुलाबी, सफेद

वृश्चिक राशि : आज का दिन आपके लिए थोड़ा सा उतार-चढ़ाव वाला रहेगा। स्वास्थ्य का ध्यान रखें। लाल रंग आपके लिए शुभ रहेगा। 

शुभ अंक: 8

शुभ रंग: लाल, काला

धनु राशि : आज का दिन आपके लिए थोड़ा सा चुनौतीपूर्ण रहेगा। कामकाज में आपको थोड़ी परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। धैर्य और संयम से काम लें। पैसा खर्च हो सकता है। स्वास्थ्य का ध्यान रखें।

शुभ अंक: 1

शुभ रंग: पीला, हरा

मकर राशि : आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा। कामकाज में आपको सफलता मिल सकती है। आपके प्रयासों की सराहना की जाएगी। पैसा कमाने के नए अवसर मिल सकते हैं। परिवार और दोस्तों के साथ समय बिताने का मौका मिलेगा।

शुभ अंक: 7

शुभ रंग: नीला, आसमानी

कुंभ राशि : आज का दिन आपके लिए मिलाजुला वाला रहेगा। कामकाज में आपको थोड़ी चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है, लेकिन धैर्य और लगन से आप उन पर विजय प्राप्त कर लेंगे। पैसा कमाने के अवसर मिल सकते हैं। स्वास्थ्य का ध्यान रखें।

शुभ अंक: 5

शुभ रंग: नीला, काला

मीन राशि : आज का दिन आपके लिए अनुकूल रहेगा। कामकाज में आपको सफलता मिल सकती है। आपके प्रयासों की सराहना की जाएगी। पैसा कमाने के नए अवसर मिल सकते हैं। परिवार और दोस्तों के साथ समय बिताने का मौका मिलेगा।

शुभ अंक: 9

शुभ रंग: हरा, पीला

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *