You Must Grow
India Must Grow

NATIONAL THOUGHTS

A Web Portal Of Positive Journalism 

Haryana: अनिल विज ने कहा- आलाकमान चाहे तो बन सकता हूं मुख्यमंत्री”

Share This Post

हरियाणा विधानसभा चुनाव में अंबाला कैंट सीट से बीजेपी उम्मीदवार अनिल विज ने मंगलवार को बड़ा बयान दिया। उन्होंने कहा कि अगर आलाकमान चाहेगा तो वह मुख्यमंत्री बन सकते हैं। विज ने कहा, “बीजेपी चुनाव में आगे चल रही है, जबकि कांग्रेस के कई नेता चाहते हैं कि भूपिंदर सिंह हुड्डा हार जाएं। मैं जनता के जनादेश को स्वीकार करूंगा। अगर आलाकमान चाहेगा तो मुख्यमंत्री पद की जिम्मेदारी लूंगा।”

मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने भी अपने विश्वास को व्यक्त करते हुए कहा कि आज के नतीजे बीजेपी के पक्ष में होंगे। उन्होंने कहा, “बीते दस सालों में बीजेपी सरकार ने जो काम किए हैं, उसका परिणाम आज देखने को मिलेगा। हमें पूरा विश्वास है कि हरियाणा में तीसरी बार हमारी सरकार बनेगी।”

सैनी ने कहा कि बीजेपी सरकार ने समाज के हर वर्ग के लिए ईमानदारी से काम किया है, जबकि कांग्रेस केवल सत्ता की लालसा में काम करती है। “हमारी सरकार ने हरियाणा के विकास के लिए काम किया है और आगे भी करती रहेगी। दूसरी ओर, कांग्रेस ने भ्रष्टाचार को बढ़ावा दिया,” उन्होंने जोड़ा।

राज्य के 22 जिलों के 90 विधानसभा क्षेत्रों के लिए 93 मतगणना केंद्र बनाए गए हैं। सीईओ अग्रवाल ने बताया कि गुरुग्राम, बादशाहपुर और पटौदी विधानसभा सीटों के लिए दो-दो मतगणना केंद्र स्थापित किए गए हैं, जबकि अन्य 87 निर्वाचन क्षेत्रों के लिए एक-एक केंद्र बनाया गया है। मतगणना की निगरानी के लिए 90 पर्यवेक्षक भी नियुक्त किए गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *