YOU MUST GROW INDIA MUST GROW

National Thoughts

A Web Portal Of  Positive Journalism

A new twist has emerged in the Kanjhawala case, the statement of the friend of the deceased has been recorded.

कंझावला केस को लेकर नया मोड़ सामने आया,मृतका की दोस्त का बयान दर्ज

Share This Post

50% LikesVS
50% Dislikes
नई दिल्ली,न्यूज़ डेस्क(नेशनल थॉटस) : नए साल की शुरुवात में ही दिल्ली के सुल्तानपुरी थाना क्षेत्र में दर्दनाक दुर्घटना घटी।  जहां शराब के नशे 5 युवको ने एक लड़की की जिंदगी को मौत के घाट उतार दिया। इस घटना के बाद शव के साथ हुई दरिंदगी को लेकर दिल्ली सहित देशभर में लोगों में आक्रोश देखा जा रहा है।
एक्सीडेंट में दूसरी लड़की को नहीं आई ज्यादा चोट :
सुल्तानपुरी की घटना में एक नया तथ्य सामने आया है, जिसके अनुसार घटना के समय मृतका के साथ एक और युवती थी। उसके मुताबिक घटना के वक्त वो थी और उसे कोई चोट नहीं आई थी। अब हमारे पास एक चश्मदीद है। वह पुलिस का सहयोग कर रही है। उनका बयान 164 सीआरपीसी के तहत दर्ज किया गया है। ये आरोपियों को सजा दिलाने में महत्वपूर्ण साबित होगा। जांच जारी है। दिल्ली पुलिस जल्द ही जांच पूरी कर लेगी। अपराधियों को सख्त से सख्त सजा दिलाई जाएगी।

डर की वजह से उसने किसी को कुछ नहीं बताया मृतिका की दोस्त ने :
पुलिस के मुताबिक, एक्सीडेंट में दूसरी लड़की को ज्यादा चोट नहीं आई है। वह जांच में पुलिस का सहयोग कर रही है। जब गाड़ी की टक्कर हुई तो वो डर गई थी जिसकी वजह से उसने किसी को कुछ नही बताया। उसका घर घटना स्थल से करीब 500 मीटर की दूरी पर है। वह पैदल ही घर चली गई थी। उसने बताया कि हादसे में गलती कार सवारों की थी जबकि आरोपितों ने पुलिस को दिए बयान में बताया है कि स्कूटी सड़क पर लहरा रही थी जिसकी वजह से टक्कर हुई। पुलिस दोनों तरफ के बयानों की जांच कर रही है।

 
हादसे में उड़ गए युवती के शव के चिथड़े :
इस दर्दनाक हादसे में युवती के शव के चीथड़े उड़ गए। उसके शरीर पर कपड़े भी नहीं बचे। इतना ही नहीं हादसे में युवती के दोनों पैर, सिर व शरीर के अन्य हिस्से बुरी तरह से कटकर अलग हो गए। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, घटना के वक्त कार में पांच युवक सवार थे, सभी नशे में धुत थे और उन्होंने तेज आवाज में गाना बजा रखा था।

खबरें और भी है

Please select a default template!