You Must Grow
India Must Grow

Follow Us On

National Thoughts

A Web Portal Of Positive Journalism

National Thoughts – We Must Grow India Must Grow 

AAP's membership drive continues, Minister Gopal Rai sets target to make 50 lakh members

AAP का सदस्यता अभियान जारी, मंत्री गोपाल राय ने तय किया 50 लाख सदस्य बनाने का लक्ष्य

Share This Post

आम आदमी पार्टी का सदस्यता अभियान जारी 

 

न्यूज डेस्क ( नेशनल थॉट्स ) : मोती नगर विधानसभा में विधायक शिवचरण गोयल जी के नेतृत्व में आम आदमी पार्टी का सदस्यता अभियान चलाया जा रहा है जिसमें आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता अलग-अलग मंडल में जाकर कर सदस्यता कैम्प लगाकर आम जनता को आम आदमी पार्टी का सदस्य बन रहे हैं। 

 
पर्यावरण मंत्री गोपाल राय ने निर्धारित किया सदस्यता लक्ष्य 
 
आम आदमी पार्टी के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष दिल्ली सरकार के पर्यावरण मंत्री गोपाल राय जी ने दिसम्बर महीने में पूरी दिल्ली में 50 लाख सदस्य बनाने का लक्ष्य निर्धारित किया है जिसको पूरा करने के लिए आम आदमी पार्टी की कार्यकर्ता घर -घर जा रहे हैं। नेशनल थॉट्स से बातचीत के दौरान आम आदमी पार्टी के आप ट्रेड विंग के प्रदेश सचिव संदीप भारद्वाज ने बताया कि रमेश नगर वार्ड 101 में रोजाना अलग अलग स्थान निर्धारित करके सदस्यता अभियान चलाया जा रहा है,जिसमें क्षेत्र की जनता आम आदमी पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर रही है | 
 
सदस्यता प्राप्त करने के लिए करना होगा ये काम 
इसके लिए पार्टी की तरफ से एक नम्बर जारी किया गया है। 8882828282 नम्बर पर मिस्ड कॉल करके आम लोग पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर सकते हैं, नंबर डायल करने के बाद मोबाइल पर पार्टी की तरफ से टेक्स्ट मैसेज आता है। मैसेज में कोड नम्बर को आप पार्टी की एप्प में भरने पर फोटो का ऑप्शन आता है और सदस्य रजिस्टर्ड होने पर तुरन्त आप पार्टी का सदस्यता प्रमाण पत्र जारी हो जाता है।
 
संदीप भारद्वाज, अभियान के जरिए कर रहे जनता से सीधा संपर्क 
संदीप भारद्वाज ने बताया कि सदस्यता अभियान के द्वारा जनता से सीधा संपर्क हो रहा है और दिल्ली की जनता दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के कार्यों से से संतुष्ट है और आने वाले दिल्ली नगर निगम चुनावों में MCD की बागडोर भी अरविंद केजरीवाल जी के हाथों में देना चाहती है।जनता का रुझान बता रहा है कि अप्रैल 2022 के निगम चुनावों में भाजपा का सूपड़ा साफ हो जाएगा। भाजपा के निगम पार्षदों ने लगातार जनता की अनदेखी की है व MCD को भ्र्ष्टाचार का अड्डा बन दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

खबरें और भी है ...

Advertisment

होम
खोजें
विडीओ

Follow Us On