YOU MUST GROW INDIA MUST GROW

National Thoughts

A Web Portal Of  Positive Journalism

All 15 corporation candidates of BJP district Keshavpuram nominated

भाजपा जिला केशवपुरम के सभी 15 निगम प्रत्याशियों ने किया नामाँकन

Share This Post

50% LikesVS
50% Dislikes
भारतीय जनता पार्टी जिला केशवपुरम के मीडिया प्रभारी विनोद शर्मा ने बताया कि निगम चुनाव में जिले की पाँचो विधानसभा के सभी पन्द्रह वार्ड के भाजपा प्रत्याशियों ने अपना नामाँकन आज अंतिम दिन अपने चुनाव कार्यलयों में पूजा पाठ हवन के बाद नामाँकन केंद्रों पर पहुँच भर दिया है। उन्होंने बताया कि जिला अध्यक्ष राज कुमार भाटिया जी ने सभी प्रत्याशियों के यहाँ पहुँच प्रताशियों व कार्यकर्ताओं का हौसला बढ़ाया। विनोद शर्मा ने बताया कि संगठन की ओर से नामाँकन पर्चा भरने व उन्हें जाँचने के लिए भाजपा अधिवक्ता सेल के अभिवक्ता भी केंद्रों पर मौजूद रहे।
      जिला अध्यक्ष राजकुमार भाटिया ने बताया कि संगठन नेतृत्व द्वारा तय सभी प्रत्याशियों के साथ भाजपा का स्थानीय संगठन व कार्यकर्ता और टिकटार्थी एक जुट हो निगम में जिताने के लिए एक जुट है। भाजपा परिवार एक विचार से बंधा है जो जनसेवा के व्रत को धारण कर समाज के अंतिम छोर पर खड़े व्यक्ति के लिए कार्य करता है। राज कुमार भाटिया जी ने बताया कि हम अपने संगठित  कार्यकर्ताओं के दम पर सभी पन्द्रह प्रताशियों की जीत को लेकर आश्वस्त है।
       भाजपा जिला केशवपुरम के सभी पन्द्रह प्रत्याशियों में धीरपुर (14) नीलम बुद्धिराजा , आदर्श नगर (15) अनुभवधीर , आजादपुर (16) सुमन शर्मा , शालीमार बाग ए (55) सुजीत ठाकुर , शालीमार बाग बी (56) रेखा गुप्ता , पीतमपुरा (57) डॉ अमित नागपाल , सरस्वती विहार (58) शिखा भारद्वाज गुप्ता , पश्चिम विहार (59) विनीत वोहरा , रानी बाग (60) ज्योति अग्रवाल , कोहाट एनक्लेव (61) , शकूरपुर (62) किशन बेमड , त्रिनगर (63) मीनू गोयल , केशवपुरम (64) योगेश वर्मा , अशोक विहार (65) और वजीरपुर (66) से सोनिया देवराज कोली ने अपना पर्चा भरा है।

खबरें और भी है