YOU MUST GROW INDIA MUST GROW

National Thoughts

A Web Portal Of  Positive Journalism

Bigg Boss 16: These 4 members stuck in nomination quagmire, Tina Dutta falls again

Bigg Boss 16: नॉमिनेशन के दलदल में फंसे ये 4 सदस्य, टीना दत्ता पर फिर गिरी गाज

Share This Post

50% LikesVS
50% Dislikes
नई दिल्ली,न्यूज़ डेस्क (नेशनल थॉटस) Bigg Boss 16 nominated contestants: सलमान खान का सबसे धमाकेदार और विवादित रियलिटी शो बिग बॉस 16 के बीते एपिसोड में नॉमिनेशन का टास्क हुआ। इस दौरान कई सदस्यों पर नॉमिनेशन की तलवार लटक गई। इस लिस्ट में शालीन भनोट से लेकर टीना दत्ता तक का नाम शामिल है।
 
निमृत को  कैप्टनसी के साथ-साथ मिला टिकट टू फिनाले :
बिग बॉस 16 को जीतने के लिए सभी कंटेस्टेंट अपनी पूरी कोशिश कर रहे हैं। जहां प्रियंका चाहर चौधरी , शालीन भनोट और टीना दत्ता के साथ अपना गेम खेल रही हैं तो वहीं मंडली के सदस्य एक साथ रहकर सभी को कड़ी टक्कर दे रहे हैं। बीते एपिसोड में बिग बॉस ने निमृत कौर को कैप्टन बना दिया था। साथ ही निमृत को टिकट टू फिनाले भी दे दिया। अब अगर उनकी कप्तानी चली जाती है तो टिकट फिनाले भी उनके हाथ से चला जाएगा। वहीं बिग बॉस के हालिया एपिसोड में नॉमिनेशन का भी टास्क हुआ। इस दौरान 4 सदस्य नॉमिनेट हो गए।
 
इन सदस्यों पर लटकी नॉमिनेशन की तलवार
बीते एपिसोड में काफी कुछ नया देखने को मिला है। नॉमिनेशन टास्क की बात करें तो सबसे पहले मंडली के सदस्यों ने टीना दत्ता पर निशाना साधा। इसके बाद सभी ने सौंदर्या शर्मा को भी नॉमिनेट कर दिया। टीना दत्ता के चक्कर में शालीन भनोट पर भी नॉमिनेशन की तलवार लटक गई। वहीं मंडली की सदस्य सुंबुल तौकीर पर भी नॉमिनेशन की गाज गिर गई। कुल मिलाकर टीना दत्ता , सुंबुल तौकीर खान, शालीन भनोट और सौंदर्या शर्मा नॉमिनेट हो गए हैं। अब वीकेंड के वार पर इनमें से कोई एक घर से बेघर हो जाएगा।
 
अर्चना ने प्रियंका चाहर को लेकर कही ये बात
अर्चना गौतम ने निमृत कौर को बताया कि प्रियंका चाहर चौधरी बहुत बड़ा गेम खेल रही है। उन्होंने कहा कि शालीन और टीना दोनों ही प्रियंका चाहर की अच्छी दोस्त हैं। ये दोनों कभी प्रियंका को नॉमिनेट नहीं करने वाले हैं। लेकिन अगर शालीन और टीना फिर से एक हो जाते हैं तो प्रियंका चाहर की वाट लग जाएगी। इस वजह से प्रियंका, शालीन और टीना के बीच दरार पैदा कर रही हैं।

खबरें और भी है