YOU MUST GROW INDIA MUST GROW

National Thoughts

A Web Portal Of  Positive Journalism

Bigg Boss 16: Tina Dutta will be out of the show after Sajid Khan? The troupe played a big game in the nomination task

Bigg Boss 16: साजिद खान के बाद शो से बाहर होंगी टीना दत्ता? नॉमिनेशन टास्क में मंडली ने खेला बड़ा गेम

Share This Post

50% LikesVS
50% Dislikes
नई दिल्ली,न्यूज़ डेस्क (नेशनल थॉटस)Bigg Boss 16 Nomination Task: रियलिटी शो बिग बॉस 16 के अपकमिंग एपिसोड में नॉमिनेशन टास्क देखने को मिलेगा। शो का प्रोमो सामने आ गया है, जिसमें मंडली के सभी सदस्य टीना दत्ता को टारगेट करते दिख रहे हैं।
 
Bigg Boss 16 Episode: टीवी का कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) में इन दिनों खूब सारे ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। इस शो में बीते हफ्ते 12 कंटेस्टेंट थे लेकिन इस वीकेंड का वार में एक झटके में तीन कंटेस्टेंट्स गेम से बाहर हो गए। श्रीजिता डे,साजिद खान और अब्दु रोजिक  बाहर हो गए हैं। ऐसे में घर का माहौल पूरी तरह बदल गया है। लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि इस गेम में अगला नंबर टीना दत्ता का है। इस हफ्ते के नॉमिनेशन टास्क में शो की मंडली टीना दत्ता का टारगेट करने वाली है, जिस वजह से टीना दत्ता नॉमिनेशन में बुरी तरह फसेंगी। उनके अलावा और कौन शो में नॉमिनेशन में फंसेगा। आइए बताते हैं।
 
नॉमिनेशन टास्क में होगा ये सब :
दरअसल, बिग बॉस 16 के अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो सामने आ गया है। इस एपिसोड में दर्शकों को नॉमिनेशन का दलदल देखने को मिलेगा। प्रोमो में देखा जा सकता है कि बिग बॉस के मेकर्स ने घरवालों के लिए नॉमिनेशन का दलदल तैयार किया है और इसमें कंटेस्टेंट्स एक-दूसरे को फेंकने वाले हैं। प्रोमो में देखा जा सकता है कि मंडली का हर सदस्य टीना दत्ता का नाम लेता है। निमृत, सुंबुल, सौंदर्या ये सभी लोग टीना को नॉमिनेट करते हैं और कहते हैं कि उसका खेल में इंवॉल्वमेंट सबके मुकाबले कम है। वहीं, दूसरी तरफ टीना, सौंदर्या को नॉमिनेट करती हैं। इस प्रोमो से साफ है कि टीना के बाद घरवालों के निशाने पर सौंदर्या रहीं।
 
टास्क में होगी भयंकर लड़ाई :
बिग बॉस 16 के इस हफ्ते के नॉमिनेशन टास्क में टीना दत्ता की लड़ाई, सुंबुल तौकीर खान और सौंदर्या शर्मा से देखने को मिलेगी। प्रोमो में भी टीना, सुंबुल को कहती दिख रही हैं कि तुम्हें शो के पहले हफ्ते से जगाया जा रहा है। वहीं, सौंदर्या टीना को इनसिक्योर बोल देती हैं। हालांकि इस कैट फाइट को देखकर दर्शकों को खूब मजा आने वाला है।

खबरें और भी है