YOU MUST GROW INDIA MUST GROW

National Thoughts

A Web Portal Of  Positive Journalism

Bigg Boss 16: When Salman exposed Tina in front of Shaleen, the actress burst into tears

Bigg Boss 16: सलमान ने शालीन के सामने किया टीना का पर्दाफाश तो बिलख कर रो पड़ीं एक्ट्रेस

Share This Post

50% LikesVS
50% Dislikes
नई दिल्ली,न्यूज़ डेस्क (नेशनल थॉटस) : बिग बॉस 16 में हुआ एक और नया खुलासा सामने आया है। जिसमें सलमान खान टीना दत्ता को फटकारते नजर आ रहे हैं। सलमान की बात सुनकर टीना बुरी तरह बिलख-बिलख कर रो रही हैं।आइये जानते क्या है पूरा मामला ।
 
सलमान खान ने टीना दत्ता को खूब लताड़ा :
टीवी के फेमस रियलिटी शो ‘बिग बॉस 16 में इन दिनों काफी हंगामा देखने को मिल रहा है। वीकेंड का वार में सलमान खान ने एक बार फिर से घरवालों की जमकर क्लास लगाई, साथ ही टीना दत्ता को खूब लताड़ा। सलमान खान की डांट और फटकार सुनकर टीना पूरी तरह से टूट गईं और बिलख-बिलख कर रोने लगीं।  इस वीकेंड के वार में सलमान टीना दत्ता को शालीन भनोट संग हुई अपनी इंटीमेट बातों को प्रियंका चौधरी के साथ शेयर करने के लिए खूब फटकार रहे हैं।

सलमान खान शालीन भनोट के सामने टीना दत्ता की पोल खोली : उन्होने बताया कि प्रियंका, टीना ने आपसे कहा कि शालीन ने मुझसे ऐसी चीजें मांगी हैं ना कि जिन्हें सुनकर आप हिल जाओगी।  सलमान खान टीना को डांटते हुए कह रहे हैं, “ये चीजें 15 हफ्ते दबाकर रखी इन्होंने, जब सब कुछ ठीक था। लेकिन अब जब ठीक नहीं हैं तो खोल दीं और ना ही टीना ने कोई लिमिट रखी।”  टीना दत्ता सलमान खान की बात सुनकर बिलख-बिलख कर रोती नजर आई।

 
दर्शक भी लगा रहे टीना दत्ता की फटकार :
बिग बॉस 16 के इस 
वीकेंड के वार में होने के बाद दर्शक भी टीना दत्ता को खूब खरी-खोटी सुना रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, “जो आप करते हो, वही आपके पास लौटकर आ जाता है।” तो वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, “मैं सुबुंल का फैन तो नहीं हूं, लेकिन आखिरकार उन्हें न्याय मिल ही गया।”
शालीन भनोट ने टीना से पूछा था उनके अंडरगारमेंट्स का ब्रांड :
बता दें कि शालीन भनोट ने बिग बॉस के शुरुआती हफ्तों में टीना दत्ता से उनके अंडरगारमेंट्स का ब्रांड नेम पूछा था। इस बात की जिक्र हाल ही में टीना ने प्रियंका के साथ किया। हालांकि टीना दत्ता की प्रियंका के साथ हुई यह बात दर्शकों के साथ-साथ सलमान खान को भी बिल्कुल पसंद नहीं आई।

खबरें और भी है