You Must Grow
India Must Grow

Follow Us On

National Thoughts

A Web Portal Of Positive Journalism

National Thoughts – We Must Grow India Must Grow 

BJP Keshavpuram district held referendum on Delhi government's destructive liquor policy at 78 places

भाजपा केशवपुरम जिला ने 78 स्थानों पर किया दिल्ली सरकार की विनाशकारी शराब नीति पर जनमत संग्रह

Share This Post

दिल्ली सरकार की विनाशकारी नीति के विरुद्ध भाजपा का जनमत संग्रह 

न्यूज डेस्क ( नेशनल थॉट्स ) : दिल्ली सरकार की शराब नीति के खिलाफ भारतीय जनता पार्टी द्वारा प्रत्येक वार्ड में चार स्थानों पर शराब नीति के विरोध में जनमत पत्रक वितरण कर लोगों की राय ली गई। दिल्ली  में 1120 विभिन्न स्थानों पर जनमत संग्रह में भाजपा दिल्ली प्रदेश ने अपने सभी सांसदों, विधायकों, जिला व मण्डल के पदाधिकारियों के नेतृत्व में लगभग 10 लाख लोगों की राय लिए जाने की बात कही थी।

 

 
जिला अध्यक्ष के नेतृत्व में चलाया जा रहा अभियान 

भाजपा जिला केशवपुरम के मीडिया प्रभारी विनोद शर्मा ने बताया कि जिला अध्यक्ष राजकुमार भाटिया जी के नेतृत्व में जिला केशवपुरम में 78 स्थानों पर  जनमत पत्रक के माध्यम से  दिल्ली सरकार की विनाशकारी नीति के विरुद्ध जनमत संग्रह देर शाम तक जारी रहा जहाँ स्थानीय लोगों ने बढ़चढ़ कर भाग लिया। इस जनमत संग्रह में जिला और मण्डल के सभी पदाधिकारी कार्यकर्ताओं के सहयोग में रही।
 
 
राजधानी को नशे की मंडी बनाना चाहती है दिल्ली सरकार 

जिला अध्यक्ष राजकुमार भाटिया ने बताया दिल्ली सरकार की जनविरोधी शराब नीति दिल्ली को नशे की मंडी बना युवा पीढ़ी को बर्बाद करने व महिलाओं की सुरक्षा को खतरे में डालने वाली है।  उन्होंने कहा कि धार्मिक स्थलों , स्कूल व रिहायशी इलाकों में शराब के ठेके खोलने के पीछे दिल्ली के मुख्यमंत्री की आखिर क्या मंशा है ये उन्हें स्पष्ट करनी चाहिए।
 
पंजाब की रैलियों में जाकर नशा मुक्त राज्य बनाने का झूठा वादा कर रही केजरीवाल सरकार 
 
राजकुमार भाटिया ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री पँजाब की चुनाव रैलियों में जाकर नशा मुक्त राज्य बनाने की बात करते रहे  वहीं दूसरी तरफ दिल्ली को नशे की नगरी बनाने में एक के साथ एक फ्री की स्कीम चला रहे थे जो इनके चाल चरित्र और चेहरे को बेनकाब करता है। उन्होंने कहा कि आज हुए जनमत संग्रह में जिस प्रकार दिल्ली की जनता ने भाग लिया उससे साफ होता है कि दिल्ली की जनता में केजरीवाल सरकार के खिलाफ भारी आक्रोश है।  उन्होंने कहा कि दिल्ली की सरकार को हर हाल में अपनी विनाशकारी शराब नीति वापिस लेनी ही होगी और जब तक यह इस नीति को वापिस नही लेंगे भाजपा का आंदोलन जारी रहेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

खबरें और भी है ...

Advertisment

होम
खोजें
विडीओ

Follow Us On