You Must Grow
India Must Grow

Follow Us On

National Thoughts

A Web Portal Of Positive Journalism

National Thoughts – We Must Grow India Must Grow 

BJP leader responsible for violent protest against Agneepath scheme jailed

अग्निपथ योजना के विरोध में हुए हिंसक प्रदर्शन के लिए जिम्मेदार बीजेपी नेता को हुई जेल

Share This Post

अग्निपथ योजना के विरोध में हो रहा विरोध प्रदर्शन 
 
न्यूज डेस्क ( नेशनल थॉट्स ) : अग्निपथ योजना के विरोध में देशभर में चल रहे बवाल के चलते कई शहरों में विरोध प्रदर्शन किए गए। कई जगहों पर तो प्रदर्शन नें हिंसात्मक रूप भी ले लिया। बिहार में कई ट्रेनें जला दी गई। वहीं उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में भी इस योजना के विरोध में हिंसक प्रदर्शन हुआ था। 
 
यूपी पुलिस की जांच में हुआ खुलासा 
यूपी पुलिस ने जब इस मामले में जांच की तो पता चला की अलीगढ़ में युवाओं को भड़काने में एक बीजेपी नेता सहित कोचिंग संचालकों का भी हाथ था। पुलिस ने इनके खिलाफ कड़ा एक्शन प्लान बनाया है। पुलिस जांच में सामने आया कि युवाओं के भड़काने में करीब आधा दर्जन कोचिंग संचालकों का हाथ था। जिन्हें अब जेल भेज दिया गया है। 
BJP के अलीगढ़ मण्डल के उपद्यक्ष है नेता 
जानकारी के अनुसार अलीगढ़ में यंग इंडिया नाम से कोचिंग सेंटर का संचालन भारतीय जनता पार्टी के नेता सुधीर शर्मा करता है | जो अलीगढ़ में ही पार्टी के मंडल उपाध्यक्ष है। पुलिस ने अब तक 9 कोचिंग संचालकों को गिरफ्तार किया है।
बच्चों को भड़काने के पीछे इन कोचिंग संचालकों का हाथ 
जिन कोचिंग संचालकों पर युवाओं को भड़काने का आरोप लगा है उनमें  यंग इंडिया कोचिंग संचालक सुधीर शर्मा के साथ ही केडी इंस्टीट्यूट के संचालक,चौधरी कोचिंग के संचालक गौरव चौधरी और रोबिन चौधरी, तिरुपति के संचालक रामकुमार सिंह और केशव,  गुरुकुल कोचिंग सेंटर के संचालक नवीन वैष्णव और अमित कुमार का नाम शामिल हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

खबरें और भी है ...

Advertisment

होम
खोजें
विडीओ

Follow Us On