You Must Grow
India Must Grow

Follow Us On

National Thoughts

A Web Portal Of Positive Journalism

National Thoughts – We Must Grow India Must Grow 

Bollywood VS South: Sunil Shetty's anger erupts over Mahesh Babu's statement

बॉलीवुड VS साउथ : महेश बाबू के बयान पर फूटा सुनील शेट्टी का गुस्सा

Share This Post

किच्चा सुदीप और अजय देवगन से हुई थी शुरुआत Entertainment 
 
न्यूज डेस्क ( नेशनल थॉट्स ) : देश में फिल्म इंडस्ट्री दो हिस्सों में बंटती दिख रही है | सोशल मीडिया पर देखे तो बॉलीवुड VS साउथ चल रहा है। इसकी शुरुआत किच्चा सुदीप और अजय देवगन ने की थी। इसके बाद महेश बाबू ने तो इसमें तड़का लगाने का काम किया | उन्होंने कहा कि बॉलीवुड मुझे अफॉर्ड नहीं कर सकता और मैं हिंदी फिल्मों में काम करके अपना समय बर्बाद नहीं करना चाहता। 
 
हम सब भारतीय है – सुनील शेट्टी – Entertainment 
Entertainment News
 
इसके बाद महेश ने अपने बयान पर माफी भी मांगी है। वहीं अब महेश के बयान पर सुनील शेट्टी ने अपना रिएक्शन दिया है। सुनील ने कहा कि बाप-बाप ही होता है। सुनील शेट्टी एक इंटरव्यू में कहा, मै भी साउथ से आता हूं, लेकिन उनकी कर्मभूमि मुंबई है। हम सभी भारतीय हैं।
बॉलीवुड हमेशा बॉलीवुड रहेगा -Entertainment

सुनील आगे बोले, ‘परेशानी वाली बात ये है कि हम ऑडियंस को ही भूल चुके हैं। हम लोगों को कंटेंट पर काम करना चाहिए। हालांकि, सिनेमा में हमेशा उनसे लोग यही कहते हैं कि सिनेमा हो या ओटीटी, बाप हमेशा बाप ही रहेगा और फैमिली मेंबर्स, फैमिली मेंबर्स ही रहेंगे। बॉलीवुड हमेशा बॉलीवुड रहेगा।

महेश के बयान ने लगाया तड़का, 55 करोड़ है महेश की फीस - Entertainment


महेश बाबू ने सिनेमा में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट कदम रखा था। उनकी पहली फ‍िल्‍म थी 1983 में रिलीज हुई ‘पोरातम’। इसके बाद बतौर लीड एक्टर 1999 में रिलीज हुई तेलुगु फिल्म ‘राजा कुमारुदु’ में महेश बाबू नजर आए। इनकी अधिकतर कमाई फ‍िल्‍मों और विज्ञापनों से ही होती है। वो एक फिल्म के लिए 55 करोड़ रुपए लेते हैं जबकि एक विज्ञापन के लिए भी कई करोड़ रुपए चार्ज करते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

खबरें और भी है ...

Advertisment

होम
खोजें
विडीओ

Follow Us On