Advertisment

Booking of Jio Phone Next will start soon, you can book by paying 10% of the price

जियो फोन नेक्स्ट की बुकिंग जल्द होगी शुरू, कीमत का 10% देकर कर सकते हैं बुक

Share This Post

Share on facebook
Share on linkedin
Share on twitter
Share on email

नेशनल थॉट्स ब्यूरो : भारत की सबसे बड़ी टेलीकॉम निर्माता कंपनी रिलायंस जियो जल्द ही अपने नए जियो फोन की बुकिंग शुरू करने वाली है | जियो ने देखते ही देखते भारतीय टेलीकॉम सेक्टर में अपनी पकड़ मजबूत कर ली है | सस्ते प्लांस व अच्छे नेटवर्क कवरेज को देखते हुए ग्राहक आसानी से इनके साथ जुड़ जाते है | बस यही बिजनस टिप्स जियो अपने नए फोन के लॉन्च में इस्तेमाल कर सकता है | ग्राहकों को जियो फोन नेक्स्ट खरीदने के लिए इसकी कीमत का केवल 10% पैसा देकर इसे बुक कर सकते हैं। बाकी का पैसा बैंकों के जरिए वे किस्त में दे सकते हैं। कंपनी का यह किफायती 4G स्मार्टफोन 10 सितंबर को लॉन्च होगा।


ज्यादातर बाँकों के साथ जियों कर चुका है करार

जियो ने लोन के लिए बैंकों और फाइनेंशियल संस्थानों के साथ करार किया है। जिन बैंकों के साथ जियो ने करार किया है, उसमें देश का सबसे बड़ा बैंक भारतीय स्टेट बैंक (SBI) भी है। इसके अलावा पीरामल कैपिटल, IDFC फर्स्ट बैंक और अन्य हैं। यह फोन दो वैरिएंट में उपलब्ध होगा। इसमें एक बेसिक वेरिएंट होगा। बेसिक वैरिएंट की कीमत 5 हजार रुपए से कम होगी। एडवांस वैरिएंट की कीमत 7 हजार रुपए हो सकती है।

10 सितंबर को होगी लॉन्चिंग
जियो फोन नेक्स्ट की लॉन्चिंग 10 सितंबर को होगी। यानी उस दिन से फोन मिलना शुरू हो जाएगा। इसकी बुकिंग 1 सितंबर से शुरू हो सकती है। खबर है कि इसकी कीमत 3,500 रुपए के करीब होगी। किस्तों में पेमेंट के लिए रिलायंस जियो ने 5 बैंकों के साथ करार किया है। रिलायंस जियो का यह फोन सस्ता और 4G स्मार्टफोन होगा।

गूगल के साथ मिलकर तैयार किया गया है फोन
जियो फोन नेक्स्ट को गूगल के साथ भागीदारी में डेवलप किया गया है। रिलायंस जियो ने अगले 6 महीने में 5 करोड़ जियो फोन नेक्स्ट की बिक्री का लक्ष्य रखा है। जियो ने इसके लिए डिस्ट्रीब्यूटर्स और फाइनेंसर्स के साथ बिक्री का लक्ष्य सेट किया है।

जून की AGM में हुई थी फोन लॉन्च की घोषणा
रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने इसी साल जून में कंपनी की वार्षिक मीटिंग (AGM) में इस फोन की लॉन्चिंग की घोषणा की थी। रिलायंस इंडस्ट्रीज ने UTL नियोलिंक को शुरुआती प्रोडक्शन का ऑर्डर दिया है। इस कंपनी को मोबाइल हैंडसेट के लिए प्रोडक्शन लिंक्ड इंसेंटिव (PLI) स्कीम की मंजूरी दी गई है। रिलायंस की दूसरी कंपनी रिलायंस स्ट्रैटजिक बिजनेस वेंचर्स ने नियोलिंक में इसी महीने 20 करोड़ रुपए का निवेश किया है।

Advertisment

खबरें और भी है ...