You Must Grow
India Must Grow

Follow Us On

National Thoughts

A Web Portal Of Positive Journalism

National Thoughts – We Must Grow India Must Grow 

Bulldozer will run to remove illegal construction in Jahangirpuri

जहांगीरपुरी में अवैध निर्माण हटाने के लिए चलेगा बुलडोजर

Share This Post

जहांगीरपुरी में हिंसा के बाद दिल्ली नगर निगम (MCD) ने अवैध निर्माण और अतिक्रमण पर कार्रवाई का ऐलान किया है। MCD आज और कल ये अभियान चलाएगी। निगम ने इस कार्रवाई के लिए सुरक्षा की डिमांड की थी। इसके बाद जहांगीरपुरी में भारी तादाद में पुलिस फोर्स और सीआरपीएफ तैनात कर दी गई है। थोड़ी ही देर में निगम की टीम पहुंचने वाली है और उसके बाद बुलडोजर चलाने की कार्रवाई की जाएगी।

जहांगीरपुरी में लोगों ने अपने सामान हटाने शुरू कर दिए हैं। AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने इस फैसले पर कड़ा ऐतराज जताया है। उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की भूमिका पर भी सवाल और कहा कि भाजपा ने गरीबों के खिलाफ जंग का ऐलान कर दिया है।

जहांगीरपुरी से बड़े अपडेट्स…

  • कांग्रेस लीडर राहुल गांधी ने भी कार्रवाई पर ऐतराज जताया। उन्होंने कहा कि नफरत का बुलडोजर चलाना बंद करो, पावर प्लांट शुरू किया जाए।
  • नॉर्थ MCD के मेयर ने अवैध अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई को सही ठहराया है। उन्होंने कहा कि जो भी एक्शन लिया जा रहा है, वो नियमों के मुताबिक है।
  • अवैध अतिक्रमण हटाए जाने की कार्रवाई से पहले दिल्ली पुलिस और अर्धसैनिक बलों ने फ्लैग मार्च किया। जगह-जगह जवान तैनात कर दिए गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

खबरें और भी है ...

Advertisment

होम
खोजें
विडीओ

Follow Us On