You Must Grow
India Must Grow

Follow Us On

National Thoughts

A Web Portal Of Positive Journalism

National Thoughts – We Must Grow India Must Grow 

China stirred up border: US Army officer warned

चीन ने सीमा पर बढ़ाई हलचल : अमेरिकी सेना के अधिकारी ने दी चेतावनी

Share This Post

370 हटने से बौखलाया पाकिस्तान, आम लोगों को निशाना बना रहा  
 
न्यूज डेस्क ( नेशनल थॉट्स ) : भारत के पड़ोसी देश पाकिस्तान के इशारों पर चलने वाले आतंकवादी संगठनों ने अब आम लोगों को निशाना बनाना शुरू कर दिया है | कश्मीर से धारा 370 हटाये जाने के बाद से बौखलाया पाकिस्तान हमेशा कश्मीर का माहौल खराब करने की कोशिश कर रहा है। वहीं दूसरी ओर चीन भी लद्दाख के पास से लगी सीमा पर आए दिन कुछ न कुछ हरकत करते देखा जाते रहा है।
अमेरिकी सेना के अधिकारी ने चीन को दी चेतावनी 
लेकिन हाल ही में सीमा के पास चीनी सेना की हलचल को लेकर अमेरिकी सेना के शीर्ष अधिकारियों ने चेतावनी दी है कि सीमा के पास चीन की हरकतें आंख खोलने वाली है। साथ ही कहा कि चीन का यह व्यवहार दबाव बनाने और अस्थिर करने वाला है। अमेरिकी जनरल ने पत्रकारों के साथ चीन पर सवाल उठाते हुए कहा कि चीन के अन्य सैन्य हथियारों की तरह से ही यह भी किसी को पूछना होगा कि ये क्यों ?
 
 
हिमालय में एक साथ होगी भारत और अमेरिकी सेना

अमेरिकी जनरल कहा कि हम मिलकर काम करें जो महत्वपूर्ण है ताकि चीन की दबाव बढ़ाने वाली नीति का जवाब दिया जा सकता है। उन्होंने बताया कि भारत और अमेरिका दोनों ही साथ में ऊंचाई वाले इलाके में ट्रेनिंग करने जा रहे हैं। यह ट्रेनिंग करीब 9 हजार से 10 हजार फीट की ऊंचाई पर होने जा रही है। यह अभ्यास अक्टूबर माह में होगा। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

खबरें और भी है ...

Advertisment

होम
खोजें
विडीओ

Follow Us On