You Must Grow
India Must Grow

Follow Us On

National Thoughts

A Web Portal Of Positive Journalism

National Thoughts – We Must Grow India Must Grow 

Congress leader Manish Tewari came in support of Agneepath!

अग्निपथ के समर्थन में आए कांग्रेस नेता मनीष तिवारी !

Share This Post

कांग्रेस पार्टी के नेता ने कही बड़ी बात 
 
न्यूज डेस्क ( नेशनल थॉट्स ) : केंद्र सरकार की नई अग्निपथ योजना पर विरोध प्रदर्शन चल रहे हैं। कांग्रेस पार्टी के कई नेता भी योजना का विरोध कर रहे हैं। दूसरी तरफ, कांग्रेस के ही सीनियर लीडर मनीष तिवारी ने पार्टी लाइन से अलग राय रखी है। उन्होंने इस योजना को सरकार का सही दिशा में कदम बताया है।
 
 
तिवारी ने कहा :- 
 
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक : तिवारी ने कहा- इस वक्त देश को मोबाइल आर्मी, यंग आर्मी की जरूरत है। आप इसे पसंद करें या न करें, लेकिन मुझे लगता है कि वन रैंक-वन पेंशन योजना के चलते, बढ़ता पेंशन का बोझ सरकार की काउंटिंग से आगे निकल गया होगा।

 
आर्मी में सुधार की जरूरत – मनीष तिवारी

तिवारी पहले भी कई मौकों पर पार्टी लाइन से अलग बयान दे चुके हैं। उन्होंने कहा – तकनीक और हथियारों पर अधिक खर्च की जरूरत होती है। ज्यादातर पैसा इसी पर खर्च होता है। पिछले 10 साल में वॉर नेचर में बदलाव आया है और यह काफी अहम है। इसकी 30 पहले से तुलना करें तो मौजूद वक्त में हमारी आर्म्ड फोर्स ज्यादा तैयार हैं।

अग्निपथ योजना का कांग्रेस कर रही विरोध

केंद्र सरकार की इस योजना का कांग्रेस विरोध कर रही है। योजना के विरोध में कई राज्यों में उग्र प्रदर्शन भी हुए। राहुल गांधी ने भी इस मामले पर सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा – न कोई रैंक, न कोई पेंशन, न 2 साल से कोई सीधी भर्ती, न 4 साल के बाद स्थिर भविष्य, न सरकार का सेना के प्रति सम्मान।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

खबरें और भी है ...

Advertisment

होम
खोजें
विडीओ

Follow Us On