You Must Grow
India Must Grow

Follow Us On

National Thoughts

A Web Portal Of Positive Journalism

National Thoughts – We Must Grow India Must Grow 

Deepak Chahar and Jaya tied the knot: IPL 2022 was bid for 14 crores

शादी के बंधन में बंधे दीपक चहर और जया : IPL 2022 में लगी थी 14 करोड़ की बोली

Share This Post

तेज गेंदबाज दीपक चाहर शादी के बंधन में बंधे 
 
न्यूज डेस्क ( नेशनल थॉट्स ) : भारतीय टीम के तेज गेंदबाज दीपक चाहर शादी के बंधन में बंध चुके है। दीपक चाहर ने अपनी गर्लफ्रेंड जया भरद्वाज के साथ आगरा में शादी की। इस शादी समारोह में केवल खास मेहमानों को शामिल किया गया था। जानकारी के मुताबिक इस शादी में 200 से 300 मेहमानों को ही बुलाया गया था। दीपक और जया बुधवार को देर रात सात फेरे लिए।
 
 
29 साल के दीपक चाहर और जया ने रचाई शादी 
 

दीपक चाहर बैंड बाजा के साथ धूमधाम से बारात लेकर शादी के मंडप पर पहुंचे। जहां उनका दुल्हन पक्ष के द्वारा जोरदार स्वागत किया गया।  29 साल के दीपक चाहर और जया ने एक दूसरे को जयमाला पहनाई और शादी की अन्य रस्में भी पूरी की।
दिल्ली की रहने वाली है जया 

दीपक चाहर की दुल्हन बनने वाली जया दिल्ली की  रहने वाली है। जया एक कॉर्पोरेट फर्म से भी जुड़ी है। अपने सोशल मीडिया अकाउंट में जया ने अपने आप को एक ‘डायनामिक इंटरप्रन्योर’ और  ‘नॉन-टेक्निकल टेकी’ बताया है। जया के भाई सिद्धार्थ भारद्वाज है जो बिग बॉस फेम है।

IPL 2022 में 14 करोड़ लगी थी खिलाड़ी की बोली 

दीपक चाहर को आईपीएल 2022 के मेगा ऑक्शन के दौरान चेन्नई ने 14 करोड़ रुपये की बोली लगाकर खरीदा था। हालांकि चोटिल होने की वजह से वह पूरे सीजन ही बाहर रहे।  दीपक चहर ने टीम इंडिया के लिए अब तक 20 टी 20 और 7 वनडे मैच खेले है। जिसमें उन्होंने टी 20 में 26 और वनडे में 10 विकेट अपने नाम किये है। चोटिल होने के कारण उनको 9 जून से साउथ अफ्रीका के साथ होने वाली सीरीज में जगह नहीं मिल पाई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

खबरें और भी है ...

Advertisment

होम
खोजें
विडीओ

Follow Us On