YOU MUST GROW INDIA MUST GROW

National Thoughts

A Web Portal Of  Positive Journalism

Delhi boys became champions in 44th Sub-Junior National Volleyball Championship-20-2023

44वें सब-जूनियर नेशनल वॉलीबॉल चैंपियनशिप-20-2023 में दिल्ली के लडके बने चैंपियन

Share This Post

100% LikesVS
0% Dislikes

नई दिल्ली (राजेश शर्मा)- दिल्ली वॉलीबॉल एसोसिएशन द्वारा दिल्ली के कड़क़ड़ डूमा स्थित लक्ष्मी पब्लिक स्कूल में 44वें सब जूनियर (गर्ल्स-बॉयज) नेशनल वॉलीबॉल चैंपियनशिप -2022-2023 का आयोजन किया गाया।

3 से 8 जनवरी 2023 तक खेली गई इस चैंपियनशिप के बालिका वर्ग मुकाबलों में यूपी की लड़कियों को हरा कर राजस्थान की लड़कियां चैंपियन बनी। वहीं बालक वर्ग में गुजरात टीम को हराकर दिल्ली के लडकों ने चैंपियन के खिताब पर कब्जा किया।

 

 

चैंपियनशिप के समापन अवसर पर बतौर मुख्य अतिथि पधारे भारतीय वॉलीबॉल फैडरेशन के सीईओ रामअवतार सिंह जाखड़, दिल्ली वॉलीबॉल एसोसिएशन के अध्यक्ष कुलदीप वत्स, अनिल चौधरी, संजीव शर्मा, कुबीर सिंह गहलोत, राष्ट्रीय खिलाड़ी किरण कुमार सिंह आदि सभी अतिथियों ने विजेता टीमों को ट्रॉफी प्रदान की।

 

वॉलीबॉल फैडरेशन अपने खिलाडियों के लिए निष्पक्ष भाव से निरंतर कार्य कर रही है

 

इस दौरान उपस्थि खिलाड़ियों को संबोधित करते हुए रामअवतार सिंह जाखड़ ने कहा कि सभी खिलाडियों का खेल बहुत सराहनीय रहा, हम खिलाड़ियों विश्वास दिलाते हैं कि वॉलीबॉल फैडरेशन उनके हित केलिए कार्य कर रही है वो सब के लिए निषपक्ष भाव से उनके लिए रोजगार के अवसर पैदा करने के लिए सदैव तत्पर हैं। हम चाहते हैं कि आप देश के लिए खेले ताकि देश की प्रतिष्ठा बढ़े और आप अपना बेहतर करें।

 

बेहतर खिलाड़ी वही, जो हार व जीत दोनों ही परिस्थितियों में धैर्य बनाए रखे 

 

दिल्ली वॉलीबॉल एसोसिएशन के अध्यक्ष कुलदीप वत्स ने दिल्ली टिम को बधाई देते हुए कहाकि सभी राज्यों से आए बालक-बालिकाओं ने इतनी सर्दी में मैदान पर आकर जो रोमांचक खेल प्रदर्शन किया वह बहुत सरहनीय है, कोई खिलाड़ी किसी से कम नहीं, हार जीत जीवन का हिस्सा है। एक बेहतर खिलाड़ी वही है जो हार व जीत दोनों ही परिस्थितियों में धैर्य बनाए रखता हो।

 

इसके साथ ही कुल्दीप वत्स ने लक्ष्मी पब्लिक स्कूल का धन्यवाद करते हुए कहाकि यह स्कूल बधाई का पात्र है, क्योंकि इस स्कूल के सात छात्र दिल्ली टीम में खेले हैं और स्कूल प्रांगण में ही राष्ट्रीय चैंपियनशिप के आयोजन सभी सुविधाँ प्रदान की हैं।

दिल्ली वॉलीबॉल एसोसिएशन के उपाध्यक्ष संजीव शर्मा ने दिल्ली टीम को बधाई देते हुए कहाकि लड़कों ने जिस चुनौतीपूर्ण माहौल में शानदार खेल प्रदर्शन किया है। मैं कामना करता हूं कि ये सभी बच्चे आगे चलकर भारतीय टीम का हिस्सा बने और देश का नाम रौशन करें।

इस चैंपियनशिप में भाग लेने केलिए देश के विभिन्न राज्यों से 800 से अधिक खिलाडी व ऑफिशियल शामिल हुए हैं, इस चैंपियनशिप में लड़कों की 25 टीम और लड़कियों की 22 टीमों ने अपना शानदार प्रदर्शन किया।

 

खबरें और भी है

Please select a default template!