Advertisment

Delhi: DTC's advisory to passengers, changes made in the routes of some buses

Delhi : डीटीसी की यात्रियों को सलाह, कुछ बसों के रूट में किया गया बदलाव

Share This Post

Share on facebook
Share on whatsapp
Share on twitter
Share on email
यात्रियों का रखते है खास ख्याल 
 
न्यूज डेस्क : देश की राजधानी दिल्ली अपनी निशुल्क व्यवस्थाओं और आकर्षक सुविधाओं को लेकर हमेशा से चर्चा में बनी रहती है | इसी प्रकार दिल्ली परिवहन निगम द्वारा भी यात्रियों की सुविधा का खासा ख्याल रखा जाता है | इसलिए DTC द्वारा एक नोटफकैशन में बताया गया है की ……….. 
मेट्रो निर्माण कार्य के चलते इन बसों के रूट में बदलाव 
 
अम्बेडकर नगर बस टर्मिनल में मेट्रो निर्माण कार्य के चलते दिल्ली परिवहन निगम ने इस टर्मिनल से रूट संख्या 411, 419, 423, 440, 448बी, 469 एवं 522 पर चलने वाली बसों को अस्थाई रूप से सैदुलाजाब होते हुए लाडो सराय फिरनी रोड तक बढ़ा कर चलाने का निर्णय लिया है। 
 
आपसे वसूला जाएगा अतिरिक्त किराया  
 
इस विस्तार से दोनों दिशाओं में सैदुलाजाब एवं लाडो सराय फिरनी रोड की फेयर स्टेज की अतिरिक्त वृद्धि की गई है। दूसरी ओर रूट नंबर 539-ए की बसों के रूट में कटौती की गई है। अब इस रूट की बसें सैदुलाजाब व अम्बेडकर नगर टर्मिनल न जा कर लाडो सराय फिरनी रोड पर ही समाप्त हो जाएंगी। 
 
 
अतः इस रूट पर अम्बेडकर नगर बस टर्मिनल एवं सैदुलाजाब की फेयर स्टेज कम कर दी गई है तथा लाडो सराय की जगह लाडो सराय फिरनी रोड को फेयर स्टेज बनाया गया है।  उक्त अस्थाई बदलाव 25 सितंबर से मेट्रो निर्माण पूरा होने तक लागू होंगे।

Advertisment

खबरें और भी है ...