You Must Grow
India Must Grow

Follow Us On

National Thoughts

A Web Portal Of Positive Journalism

National Thoughts – We Must Grow India Must Grow 

Delhi Rape Case: The girl was raped, died of suffocation

Delhi Rape Case: बच्ची के साथ हुआ था दुष्कर्म, दम घुटने से हुई मौत

Share This Post

9 साल के बच्ची के साथ हुआ था दुष्कर्म 
 
न्यूज डेस्क : कुछ समय पहले देश की राजधानी दिल्ली के ओल्ड नांगल इलाके में 9 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म मामले में दिल्ली पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है। जिसके मुताबिक बच्ची के साथ रेप के आरोपी पुजारी ने पीड़िता का शव जलाकर साक्ष्यों को मिटाने की पूरी कोशिश की थी। 
 
बच्ची के माता-पिता को दी थी धमकी 
 
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पुजारी राधेश्याम ने बच्ची का शव जबरन जलाते समय अपना फोन और बच्ची का चप्पल और बिछावन चिता पर फेंक दिया था। ताकि वह जलकर नष्ट हो जाए। पुजारी और बाकी तीनों आरोपियों ने बच्ची के माता-पिता को ₹20,000 देने की कोशिश की ताकि आरोपों को दबाया जा सके। 
 
रेप के दौरान दम घुटने से हुई बच्ची की मौत

पुलिस ने बताया कि जब पुजारी राधेश्याम ने बच्चे का रेप किया उस समय दूसरा आरोपी कुलदीप सिंह उसका हाथ पकड़े हुए था। राधेश्याम ने अपना हाथ बच्ची के मुंह पर रखा हुआ था जिसकी वजह से वह सांस नहीं ले पाई और दम घुटने से उसकी मौत हो गई। उसके बाद राधे श्याम और कुलदीप सिंह ने बच्ची का शव वाटर कूलर के पास रख दिया | 

2 गवाहों ने देखी पुजारी की पूरी करतूत 
दिल्ली पुलिस के मुताबिक इस दौरान 2 गवाहों ने राधेश्याम और कुलदीप को देखा था। राधेश्याम ने मौत का समय 5:30 बजे शाम का बताकर साक्ष्य से छेड़छाड़ करने की कोशिश की थी। जबकि सीसीटीवी कैमरे में बच्ची 5:42 पर जिंदा दिखी थी। पुलिस ने कहा कि बच्ची की मौत का बिजली के करंट से कोई साक्ष्य नहीं मिला है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

खबरें और भी है ...

Advertisment

होम
खोजें
विडीओ

Follow Us On