You Must Grow
India Must Grow

Follow Us On

National Thoughts

A Web Portal Of Positive Journalism

National Thoughts – We Must Grow India Must Grow 

DMRC: Service disrupted on three lines of Delhi Metro for the first time in history, passengers stranded for several hours!

DMRC : इतिहास में पहली बार दिल्ली मेट्रो की तीन लाइनों पर सर्विस बाधित, कई घंटों तक फंसे रहे पैसेंजर !

Share This Post

होली के पहले दिन मेट्रो हुई खराब  
 
न्यूज डेस्क ( नेशनल थॉट्स ) : दिल्ली मेट्रो में आज सुबह-सुबह बड़ी तकनीकी खराबी देखने को मिली | एक साथ कई लाइनों पर यात्रियों की भीड़ देखने को मिली | दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन (DMRC) वायलेट, ग्रीन और पिंक लाइन पर मेट्रो काफी देरी से चल रही है। होली जैसे त्योहार से पहले एकसाथ तीन लाइनों के खराब होने से यात्रियों के लिए बड़ी परेशानी का सबब बन गए हैं। 
 
 
यात्रियों ने ट्वीट कर दिल्ली मेट्रो पर निकाला गुस्सा 
 
यात्री ट्वीट कर मेट्रो को भला-बुला कह रहे हैं। कुछ यात्री ढाई घंटे से बदरपुर-कालकाजी लाइन पर फंसे हुए हैं। दिल्ली मेट्रो के इतिहास में पहली बार इतना बड़ा टेक्निकल इश्यू आया है। एक यात्री शांतनु जैन ने ट्विटर पर लिखा है कि वह ढाई घंटे से कालका जी और बदरपुर स्टेशन के बीच अटके हुए हैं। होली का पहले वाला दिन होने के कारण मेट्रो में भीड़ सामान्य दिनों के मुकाबले भीड़ ज्यादा है।

मेट्रो स्टेशनों पर भारी भीड़

बता दें कि वॉयलेट और ग्रीन लाइन पर सबसे ज्यादा परेशानी देखी गई। यहां पैसेंजर्स को आधे से लेकर एक घंटे तक मेट्रो का इंतजार करना पड़ा। ब्लू लाइन पर भी पैसेंजर्स को मेट्रो के लिए 10 से 15 मिनट इंतजार करना पड़ रहा था। कुछ लोगों ने कहा कि इससे भी ज्यादा देर तक मेट्रो नहीं आ रही थी जिससे स्टेशनों पर रश बढ़ गया। यह टाइम सबके काम पर जाने का टाइम था। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

खबरें और भी है ...

Advertisment

होम
खोजें
विडीओ

Follow Us On