You Must Grow
India Must Grow

Follow Us On

National Thoughts

A Web Portal Of Positive Journalism

National Thoughts – We Must Grow India Must Grow 

Elon Musk will not join Twitter board

एलन मस्क नहीं होंगे ट्विटर बोर्ड में शामिल

Share This Post

एलन मस्क ट्विटर के बोर्ड में शामिल नहीं होंगे। इसकी जानकारी कंपनी के CEO पराग अग्रवाल ने दी है। पराग अग्रवाल ने इसको लेकर ट्विटर पर एक नोट भी शेयर किया है। जिसमें उन्होंने एलन मस्क और उनके बीच बोर्ड में शामिल होने के बीच क्या हुआ इस बात का जिक्र किया गया है। साथ ही यह भी कहा कि ट्विटर के शेयरहोल्डर्स को हम प्रायोरिटी देते हैं। इसलिए हम जरूरत पड़ने पर एलन मस्क की राय लेते रहेंगे।

कुछ दिन पहले ही अग्रवाल ने उन्हें बोर्ड में शामिल करने की जानकारी शेयर की थी, लेकिन अब ऐसा नहीं हो रहा है।

पराग अग्रवाल ने बताई वजह
पराग अग्रवाल ने अपने ट्वीट के साथ एक ब्रीफ नोट शेयर किया है। इस नोट में उनका कहना है कि एलन मस्क हमारे बोर्ड को जॉइन नहीं करने का फैसला लिया है। यहां मैं आपसे वह बातें शेयर कर रहा हूं। बोर्ड और मैंने एलन मस्क के बोर्ड में शामिल होने को लेकर कई डिस्कशन किए, खुद एलन से भी सीधे बातचीत हुई है। हम एलन के साथ काम करने को लेकर उत्साहित थे और रिस्क को लेकर भी क्लियर थे।

एलन मस्क की बोर्ड में जॉइनिंग 9 अप्रैल को होनी थी
हम कंपनी में एलन को एक जिम्मेदार व्यक्ति के तौर पर शामिल करना चाहते थे। जहां वह दूसरे बोर्ड मेंबर्स के साथ मिलकर कंपनी और हमारे शेयर होल्डर्स के बेस्ट इंटरेस्ट में काम करते। बोर्ड ने उन्हें जगह भी ऑफर की थी। हमने मंगलवार को एलान किया था कि एलन बोर्ड को जॉइन करेंगे। बोर्ड में ऑफिशियली एलन मस्क का अपॉइंटमेंट 9 अप्रैल को होना था, लेकिन एलन ने उसी सुबह बताया कि वह बोर्ड जॉइन नहीं कर सकते हैं।

मुझे उम्मीद है कि उन्होंने यह फैसला बेहतर के लिए लिया होगा। हम हमेशा से और हमेशा अपने शेयरहोल्डर्स के इनपुट को महत्व देते हैं, चाहें वह हमारे बोर्ड में हों या नहीं। एलन मस्क हमारे सबसे बड़े शेयर होल्डर हैं और हम उनके इनपुट के लिए हमेशा ओपन रहेंगे। हमारे गोल और प्रायोरिटीज में कोई बदलाव नहीं होगा। हम क्या फैसला लेते हैं और उसे कैसे लागू करते हैं यह हमारे कंट्रोल में रहेगा किसी और के नहीं। लास्ट में उन्होंने कहा कि चलिए इन सभी बातों को भुलाकर अब हम अपने काम पर फोकस करते हैं।

मस्क 9.2% के शेयर के साथ सबसे बड़े शेयर होल्डर
पिछले हफ्ते की शुरुआत में एलन मस्क ने ट्विटर के 9.2 परसेंट स्टेक खरीद लिए थे। इसके साथ ही वह कंपनी के सबसे बड़े शेयर होल्डर बन गए हैं। पराग अग्रवाल से उन्हें ट्विटर बोर्ड में शामिल करने की जानकारी भी शेयर की थी। वहीं दूसरी तरफ वह लगातार ट्विटर को लेकर पोल कर रहे थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

खबरें और भी है ...

Advertisment

होम
खोजें
विडीओ

Follow Us On