Advertisment

Entertainment: Know how Akshay, Dhanush and Sara's film Atrangi Re became a superhit before release, earned 200 crores

Entertainment : जानिए कैसे रिलीज से पहले अक्षय, धनुष और सारा की फिल्म अतरंगी रे बनी सुपरहिट, 200 करोड़ कमाए

Share This Post

Share on facebook
Share on whatsapp
Share on twitter
Share on email
OTT के खिलाड़ी साबित हुए अक्षय 
 
न्यूज डेस्क ( नेशनल थॉट्स ) : एक बार फिर बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार ने यह साबित कर दिया है कि अभी उनकी टक्कर में कोई नहीं है | जी हाँ, थिएटर में सूर्यवंशी की धमाकेदार कमाई के बाद OTT पर भी अक्षय कुमार खूब सुर्खियां बटोर रहे है | 24 दिसंबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो रही उनकी नई फिल्म अतरंगी रे को अब तक की सबसे बड़ी डील मिली है।
200 करोड़ में बिकी फिल्म, डिज़्नी + हॉटस्टार ने खेल दाव 
जानकारी के अनुसार हॉटस्टार ने अतरंगी रे को 200 करोड़ रुपए में खरीदा है, जो डायरेक्ट OTT रिलीज की बॉलीवुड की अब तक की सबसे बड़ी डील है।अतरंगी रे जैसे फिल्म्स से OTT प्लेटफॉर्म यूजर्स को लुभाने के लिए ऊंची कीमतों पर बड़े स्टार्स की फिल्में डायरेक्ट OTT रिलीज के लिए खरीदने को तैयार हैं। फिल्म की लागत करीब 120 करोड़ रुपए है, 200 करोड़ की OTT डील से ही फिल्म बिना रिलीज हुए सुपरहिट साबित हो गई है।

सलमान ने फैसला बदला, अक्षय ने नहीं

सलमान खान की ‘अंतिम’ की डायरेक्ट OTT रिलीज़ तय हो गई थी, लेकिन थिएटर खुलने के बाद सलमान खान ने फैसला बदला और वह पहले थिएटर में रिलीज कर रहे हैं। अगर ‘अतरंगी रे’ के लिए भी पहले OTT रिलीज का फैसला हो चुका था तो इसे बदलना असंभव नहीं था। ‘सूर्यवंशी’ ने अक्षय कुमार को बॉक्स ऑफिस पर सेलेबल और भरोसेमंद स्टार के रुप में एक और बार स्थापित कर दिया है। 
 
एक्शन फिल्मों पर ज्यादा जता रहे भरोसा 

नॉर्थ इंडिया के फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर और एक्जीबिटर संजय घाई ने बताया कि फिल्म रिलीज के लिए फिल्हाल अच्छी डेट ढूंढने में कई महीने लग सकते हैं। इसके बजाय अगर OTT से अच्छी डील मिली तो तुरंत मुनाफा लेकर निकल जाना प्रोड्यूसर ने बेहतर माना होगा। वैसे भी कंटेंट के हिसाब से एक्शन फिल्में थिएटर बिजनेस में हमेशा सेफ रहती हैं। ‘सूर्यवंशी’ अच्छी चली, ‘सत्यमेव जयते-2‘ भी अच्छी चलने की उम्मीद है, क्योंकि उसमें एक्शन है। 

Advertisment

खबरें और भी है ...