You Must Grow
India Must Grow

Follow Us On

National Thoughts

A Web Portal Of Positive Journalism

National Thoughts – We Must Grow India Must Grow 

Executive meeting of BJP district Keshavpuram will be held on 28-29 June

28 – 29 जून को होगी भाजपा जिला केशवपुरम की कार्यकारणी बैठक

Share This Post

नई दिल्ली – भारतीय जनता पार्टी जिला केशवपुरम के मीडिया प्रभारी विनोद शर्मा ने बताया कि जिला कार्यकारणी की बैठक 28 – 29 जून को होनी है जिसकी पूर्व तैयारियों व व्यवस्थाओं के निमित जिला अध्यक्ष राजकुमार भाटिया की अध्यक्षता में जिला कार्यालय में बैठक हुई। ज्ञातव्य हो कि इससे पूर्व में राष्ट्रीय व प्रदेश कार्यकारणी की बैठक सम्पन्न हो चुकी है।

भाजपा जिला केशवपुरम के जिला अध्यक्ष राज कुमार भाटिया ने बताया भाजपा में कार्यकर्ताओं का प्रशिक्षण एक सतत प्रक्रिया है कार्यकारिणी के माध्यम से संगठन द्वारा किए कार्यों का मूल्यांकन व आगामी कार्यक्रमों को तय किया जाता है। 28 -29 जून को जिला पदाधिकारी व मण्डल अध्यक्ष व मोर्चों की संयुक्त बैठक होगी।

इस कार्यकरणी के माध्यम से मोदी सरकार के आठ साल के सेवा और सुशासन पर सभी कार्यकर्ताओं को विस्तृत रूप से प्रशिक्षित किया जाएगा ताकि जनता के बीच जा मोदी सरकार के कार्यो पर चर्चा कर सकें। साथ ही दिल्ली सरकार की नाकामियों व उससे जनता की बढ़ रही समस्याओं को लेकर राजनीतिक प्रस्ताव भी लाया जाएगा जिसमें जिले की सभी पाँचो विधानसभा की स्थानीय समस्याएँ भी सम्मिलित होंगी।

जिला अध्यक्ष राजकुमार भाटिया ने बताया कि कार्यकरणी बैठक को सम्बोधित करने के लिए भाजपा राष्ट्रीय व प्रदेश नेतृत्व का सानिध्य रहेगा। इसके उपरांत सभी मंडलों में1, 2 एवं 3 जुलाई को कार्यकारिणी बैठक संपन्न होंगी। आज की बैठक में मंजीत सिंह , अमित नागपाल , मीरा अग्रवाल व तिलक राज कटारिया समेत अन्य पदाधिकारी उपस्तिथ थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

खबरें और भी है ...

Advertisment

होम
खोजें
विडीओ

Follow Us On