You Must Grow
India Must Grow

Follow Us On

National Thoughts

A Web Portal Of Positive Journalism

National Thoughts – We Must Grow India Must Grow 

Former PM Atal Bihari Vajpayee's biopic, know the title of the film and when will it be released

पूर्व PM अटल बिहारी वाजपेयी की बायोपिक, जाने फिल्म का टाइटल और कब होगी रिलीज !

Share This Post

पूर्व PM अटल जी पर बनने जा रही है फिल्म 
 
न्यूज डेस्क ( नेशनल थॉट्स ) : भारत के पूर्व प्रधानमंत्री श्री अटल बिहारी वाजपेयी, जिनके बारे में जितना कहा जाए उतना कम है | उनके जैसा राजनेता, रणनीतिकार आदि आज तक इस भूमि पर नहीं पैदा हुआ | इसी वजह से जल्द ही उनके जीवन पर एक फिल्म बनने जा रहे है, जिसका टाइटल ‘मैं रहूं या न रहूं ये देश रहना चाहिए- अटल’ है।
तरण आदर्श ने रिलीज किया पोस्टर 
फिल्म क्रिटिक्स तरण आदर्श ने फिल्म का मोशन पोस्टर रिलीज कर इस बात की जानकारी दी। साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि इस फिल्म को अगले साल अटल बिहारी वाजपेयी जी की 99वीं जयंती के मौके पर रिलीज किया जाएगा। बता दें उनकी जयंती 25 दिसंबर को होती है।

मोशन पोस्टर में अटल जी के भाषण की आवाज 

‘अटल’ के मोशन पोस्टर में अटल बिहारी वाजपेयी जी की स्पीच सुनाई दे रही है। इसमें वो कह रहे हैं, ‘सत्ता का खेल तो चलेगा, सरकारें आएंगी जाएंगी, पार्टियां बनेंगी बिगड़ेंगी। मगर ये देश रहना चाहिए, इस देश का लोकतंत्र अमर रहना चाहिए।’

 
2018 में हुआ था अटल बिहारी वाजपेयी का निधन

अटल जी का जन्म 25 दिसंबर 1924 को ग्वालियर में हुआ था। वो तीन बार देश के प्रधानमंत्री रहे। वो एक स्कूल टीचर के बेटे थे। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत पत्रकारिता से की | पढ़ाई के दौरान ही RSS से जुड़ गए और वहीं से राजनीति की तरफ मुड़ गए | अटल जी को शानदार वक्ता माना जाता था और न केवल आम जनता, बल्कि उनके भाषणों को सुनने के लिए विरोधी भी उनकी सभाओं में जाते थे। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

खबरें और भी है ...

Advertisment

होम
खोजें
विडीओ

Follow Us On