Advertisment

From Prime Minister to veteran leaders congratulated on the occasion of Indian Air Force Day

भारतीय वायुसेना दिवस के उपलक्ष्य पर प्रधानमंत्री से लेकर दिग्गज नेताओं ने दी बधाई

Share This Post

Share on facebook
Share on whatsapp
Share on twitter
Share on email
वायुसेना दिवस पर नेताओं ने दी बधाई 
 

न्यूज डेस्क : आज भारतीय वायुसेना अपना 89 वां स्थापना दिवस मना रही है | आज ही के दिन 8 अक्टूबर 1932 को हुई थी भारतीय वायुसेना की स्थापना | आइए जानते है इस खास मौके पर कैसे राष्ट्रपति से लेकर बड़े-बड़े दिग्गज नेताओं ने दी बधाइयाँ :-

 
राष्ट्र को भारतीय वायु सेना पर गर्व- राष्ट्रपति

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने वायुसेना दिवस पर ट्वीट कर अपनी प्रतिक्रिया दी | उन्होंने कहा – “वायुसेना दिवस के मौके पर वायु योद्धाओं और उनके परिवारों को बधाई। राष्ट्र को भारतीय वायु सेना पर गर्व है, जिसने शांति और युद्ध के दौरान बार-बार अपनी शौर्य और पराक्रम को दिखाया है।

https://twitter.com/ANI/status/1446311040199708676?s=20

प्रधानमंत्री मोदी ने बताया योद्धा 

वायु सेना दिवस पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बधाई दी। पीएम मोदी ने ट्वीट किया “हमारे वीर योद्धाओं और उनके परिवारों को बधाई। भारतीय वायु सेना साहस, परिश्रम और व्यावसायिकता का पर्याय है। उन्होंने चुनौतियों के समय में देश की रक्षा करने और मानवीय भावना के माध्यम से खुद को स्थापित किया है”।
 

केन्द्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह बोले- अपने वायु रक्षकों पर गर्व

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने एयरफोर्स की 89वीं वर्षगांठ पर सभी वायु सेना के अधिकारियों और कर्मचारियों और उनके परिवारों को बधाई और हार्दिक शुभकामनाएं दी। देश की सेवा में दृढ़ रहने और विभिन्न चुनौतियों का जवाब देने के लिए अपने वायु योद्धाओं पर गर्व है।
 

Advertisment

खबरें और भी है ...