You Must Grow
India Must Grow

Follow Us On

National Thoughts

A Web Portal Of Positive Journalism

National Thoughts – We Must Grow India Must Grow 

Girl students who arrived in Karnataka wearing hijab were stopped from taking exams

कर्नाटक में हिजाब पहनकर पहुंची छात्राओं को परीक्षा देने से रोका

Share This Post

कर्नाटक के उडुपी में दो छात्राओं को हिजाब पहनकर परीक्षा देने से रोक दिया गया। इसके बाद दोनों छात्राओं को कॉलेज से घर भेज दिया गया। छात्राएं हिजाब पहनकर कॉलेज में एग्जाम देने पहुंची थीं।

दिल्ली के रोहिणी कोर्ट में फायरिंग हुई है। दरअसल, कोर्ट के बाहर दो वकीलों और एक व्यक्ति के बीच झगड़ा हो गया। हाथापाई के दौरान वे रोहिणी कोर्ट के गेट नंबर 8 से अंदर घुस गए। वहां तैनात एक पुलिस कॉन्सटेबल ने उन्हें रोकने की कोशिश की, जिस दौरान गोली चल गई।

छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव में गुरुवार देर रात हुए एक सड़क हादसे में व्यापारी का परिवार जिंदा जल गया। हादसा तेज रफ्तार कार के पुलिया से टकराने के चलते हुआ। इसके बाद कार में आग लग गई। हादसे में पति-पत्नी सहित उनकी 3 बेटियों की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि सभी लोग एक शादी समारोह में शामिल होकर लौट रहे थे। सूचना मिलने पर देर रात ही पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई।

जम्मू-कश्मीर के सुंजवां आर्मी कैंप के पास शुक्रवार सुबह 4 बजे से सुरक्षाबलों और आंतकियों के बीच एनकाउंटर जारी है। एनकाउंटर में एक जवान शहीद हो गया है, जबकि 5 जवान घायल हो गए हैं। जम्मू-कश्मीर के ADG मुकेश सिंह ने बताया कि यहां कुछ आतंकियों के घरों में छिपे होने की जानकारी मिली थी। जिसके बाद एनकाउंटर शुरू हुआ। सुरक्षाबलों का ऑपरेशन अभी भी जारी है।

यह एनकाउंटर प्रधानमंत्री के दौरे से ठीक दो दिन पहले हुआ है। प्रधानमंत्री मोदी 24 अप्रैल को पंजायती राज दिवस के मौके पर जम्मू पहुंचने वाले हैं। कश्मीर में पिछले एक हफ्ते में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच एनकाउंटर का यह तीसरा मामला है। इससे पहले, कुलगाम और अनंतनाग में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

खबरें और भी है ...

Advertisment

होम
खोजें
विडीओ

Follow Us On