YOU MUST GROW INDIA MUST GROW

National Thoughts

A Web Portal Of  Positive Journalism

GLAAD Guru completes four years in the two wheeler electronic vehicles market

दुपहिया इलैक्ट्रॉनिक व्हीक्लस मार्केट में गलैड गुरू के चार वर्ष पूरे

Share This Post

50% LikesVS
50% Dislikes

 नए साल में इलैकट्रिक ऑटोरिक्सा और घरेलू उत्पादों भी उतारे बाजार में

नई दिल्ली –  देश में बढ़ते प्रदूषण और बढ़ती पेट्रोल की  कीमतों से प्रेशान हो रही जनता को राहत देने के लिए भारत सरकार  बीते कुछ वर्षों से इलैक्ट्रॉनिक व्हीक्लस के प्रचार, प्रसार व प्रोत्साहन में लगी है। इसके साथ ही विभिन्न योजनाओं के माध्यम से उपभोक्ता व मैन्यूफैक्चर्च को सबसीडि भी दी जा रही है। सरकार की नीतियों के साथ कदमताल करते हुए  गलैड गुरू ने भी 2018 से इलैक्ट्रॉनिक व्हीक्लस मार्केट में दुपहिया स्कूटर के साथ कदम रखा, आज गलैड गुरू ने अपने चार वर्ष पूरे कर लिए हैं।
दिल्ली में गलैड गुरू फ्रैंचाईजी ऑनर अशोक पांडे ने बताया कि दिल्ली के शालीमार बाग स्थित रॉयल पेपर बैंकवेट हॉल  में वार्षिक समारोह का आयोजन किया गया। जिसमें देश के विभिन्न राज्यों से कंपनी के डीलर, फ्रैंचाईजी ऑनर और वो लोग भी शामिल हुए जो अभीतक गलैड गुरू के स्कूटर प्रयोग कर रहे हैं और अन्य उत्पादों के साथ जुडना चाहते हैं।
समारोह में दिल्ली के अलावा दूरदराज के राज्यों से आए विभिन्न लोगों ने अपने विचार साझा करते हुए बताया कि  गलैडगुरू के उत्पाद अन्य कपनियों के मुकाबले काफी बेहतर हैं, अब कंपनी के अन्य उत्पाद भी बाजार में आएंगे तो हम उनको भी प्रयोग में लाएंगे।
कंपनी अपने शानदार स्कूटर सेवाओं के बाद नव वर्ष -2023 में इलैकट्रिक ऑटोरिक्सा और घरेलू उत्पादों को भी बाजार में उतारा है। इसमें चाय पत्ति,घरेलू उपभोग के मसाले और महिलाओं के लिए बहुत से सौंदर्य प्रसांधन शामिल हैं।

खबरें और भी है

Please select a default template!