YOU MUST GROW INDIA MUST GROW

National Thoughts

A Web Portal Of  Positive Journalism

Goldie Brar conspired to kill Moose Wala while sitting in Canada

कनाडा बैठकर रची मूसे वाला हत्याकांड की साजिश गोल्डी बराड़

Share This Post

50% LikesVS
50% Dislikes

नई दिल्ली न्यूज डेस्क (नेशनल थॉट्स): सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड का मास्टरमाइंड गैंगस्टर सतिंदर सिंह उर्फ गोल्डी बराड़ कनाडा से फरार हो गया है। मूसेवाला हत्याकांड की वजह से खुफिया एजेंसियां और बंबीहा गैंग उसके पीछे पड़े हुए हैं। सूत्रों के मुताबिक इंटरनेशनल कॉन्टैक्ट के जरिए गोल्डी अमेरिका के कैलिफॉर्निया स्थित सेफ हाउस पर पहुंच गया है। उसकी लोकेशन फ्रेसनो (FRESNO) सिटी की मिल रही है।

इसलिए फरार हुआ गोल्डी बराड़
मूसेवाला हत्याकांड के बाद गोल्डी बराड़ बंबीहा गैंग की हिटलिस्ट पर है। वहीं कनाडा में मूसेवाला की बड़ी फैनबेस है। जिसकी वजह से गोल्डी को ठिकाना बेनकाब होने का खतरा बना हुआ था। यही नहीं बंबीहा गैंग भी उसे लगातार तलाश रही है। बंबीहा गैंग से जुड़े कई गैंगस्टर भी कनाडा में हैं। लॉरेंस बिश्नोई के कई दुश्मन भी कनाडा में हैं। इसी वजह से जान बचाने के लिए गोल्डी वहां से भाग निकला।
कनाडा बैठकर रची मूसेवाला हत्याकांड की साजिश
बता दें कि मूसेवाला हत्याकांड की साजिश गोल्डी बराड़ ने कनाडा में ही रची थी। कनाडा में बैठे-बैठे ही भारत में शार्प शूटर हायर किए और वारदात को अंजाम दिया। इंटर पोल ने गैंगस्टर गोल्डी बराड़ के खिलाफ पहले ही रेड कॉर्नर नोटिस जारी कर रखा है। वह गैंगस्टर लॉरेंस के गैंग का एक्टिव मेंबर है। उसने तिहाड़ जेल में बंद लॉरेंस के कहने पर सिद्धू मूसेवाला की हत्या कराई थी। खुद गोल्डी बराड़ ने सोशल मीडिया पर पोस्ट अपलोड करके हत्या की जिम्मेदारी ली। उसने मूसेवाला की हत्या को मोहाली में कत्ल किए गए अकाली नेता विक्की मिड्‌डूखेड़ा की हत्या का बदला बताया था।

खबरें और भी है

Please select a default template!