You Must Grow
India Must Grow

Follow Us On

National Thoughts

A Web Portal Of Positive Journalism

National Thoughts – We Must Grow India Must Grow 

He took the bat and hit the longest six

बल्ला थामा तो जड़ दिया सबसे लंबा छक्का

Share This Post

रविवार को पंजाब और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच मुकाबले में पंजाब के ऑलराउंडर खिलाड़ी लियाम लिविंगस्टोन का प्रदर्शन कमाल का रहा। मैच में चेन्नई के कप्तान रवींद्र जडेजा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया और काफी हद तक उनका फैसला सही भी साबित हुआ।

पंजाब के कप्तान मयंक अग्रवाल और विकेटकीपर बल्लेबाज भानुका राजपक्षे जल्दी आउट हो गए। राजपक्षे के आउट होने के बाद बल्लेबाजी करने आए लिविंगस्टोन ने अपने बल्ले से कोहराम मचा दिया।

पांचवे ओवर में इंग्लैंड के इस खिलाड़ी ने IPL 2022 का सबसे लंबा, 108 मीटर, का छक्का लगाया तो वहीं, मैच में सिर्फ 32 गेंद पर 60 रन बना दिए। इस दौरान लियाम के बल्ले से 5 चौके 5 छक्के निकले।

दो कमाल के विकेट झटके
वहीं, जब गेंदबाजी करने के लिए पंजाब के कप्तान मयंक ने लिविंगस्टोन को गेंद थमाई तो इस खिलाड़ी ने चेन्नई को दो बड़े झटके दिए। 15वें ओवर में पहले 57 रन बनाकर चेन्नई को मैच में वापस ला रहे शिवम दुबे को चलता किया और अगली ही गेंद पर ड्वेन ब्रावो को भी शानदार ढंग से पवेलियन का रास्ता दिखाया।

ब्रावो का करिश्माई कैच लपका

15वें ओवर की आखिरी गेंद पर ब्रावो बल्लेबाजी करने आए। उन्होंने गेंद को हल्के हाथ से खेलना चाहा ताकि अगले ओवर में नॉन स्ट्राइक एंड पर खड़े धोनी स्ट्राइक संभालें, लेकिन तभी लिविंगस्टोन ने अपनी ही गेंद पर उड़ते हुए हैरतअंगेज कैच लपक लिया। उनके इस कैच को देखकर कॉमेंटेटर भी हैरान रह गए और लिविंगस्टोन के इस कैच को IPL 2022 का सबसे बेहतरीन कैच बता दिया।

11.50 करोड़ देकर पंजाब ने अपनी टीम के साथ जोड़ा था
IPL 2022 के ऑक्शन में लियाम लिविंगस्टन को पंजाब किंग्स ने 11.50 करोड़ में अपनी टीम के साथ जोड़ा था। उनकी बेस प्राइस एक करोड़ थी। पंजाब फ्रेंचाइजी चाहेगी कि लिविंगस्टोन ऐसा ही प्रदर्शन आने वाले मैचों में भी करें। पंजाब इस सीजन में तीन मैच खेल चुकी है। दो में टीम को जीत और एक में हार का सामना करना पड़ा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

खबरें और भी है ...

Advertisment

होम
खोजें
विडीओ

Follow Us On