You Must Grow
India Must Grow

Follow Us On

National Thoughts

A Web Portal Of Positive Journalism

National Thoughts – We Must Grow India Must Grow 

Today is the day of 'hearing' in temple-mosque cases, hearing in the High Court on the Taj Mahal, Shri Krishna Janmabhoomi

ताजमहल, श्रीकृष्ण जन्मभूमि पर हाई कोर्ट में हियरिंग

Share This Post

उत्तर प्रदेश की अदालतों में लगा मुकदमों का हुजूम 
 
न्यूज डेस्क ( नेशनल थॉट्स ) : आज उत्तर प्रदेश की जनता के लिए बेहद ही खास दिन है | UP की अदालतों में आज कई अहम मामलों में सुनवाई होनी है | हर किसी की निगाहें कोर्ट पर हैं। वाराणसी में ज्ञानवापी परिसर में सर्वे, वीडियोग्राफी और Adv. कमिश्नर का मामला, हाईकोर्ट की लखनऊ बेंच में ताजमहल के 20 कमरों को लेकर दायर याचिका और इलाहाबाद हाईकोर्ट में श्रीकृष्ण जन्मभूमि-ईदगाह पर | 
Krishna Janmabhoomi
 

ज्ञानवापी सर्वे को लेकर आ सकता है बड़ा फैसला 
 
ज्ञानवापी परिसर में एडवोकेट-कमिश्नर को बदलने, सर्वे कराने और वीडियोग्राफी के लिए दाखिल याचिका पर आज फैसला आना है। बीते दिन कोर्ट ने अपना फैसला सुरक्षित रख लिया था। कोर्ट में मुस्लिम पक्ष की याचिका पर एडवोकेट कमिश्नर बदले जाने पर सुनवाई हुई थी। इस संबंध में हिंदू पक्ष ने कहा था कि एडवोकेट कमिश्नर अपना काम पूरी ईमानदारी से कर रहे हैं।

ताजमहल विवाद पर कोर्ट की सख्त टिप्पणी

भाजपा नेता डॉ. रजनीश ने हाईकोर्ट की लखनऊ बेंच में पर सुनवाई हुई। कोर्ट ने कहा- कल आप कहेंगे जज रूम में जाना चाहते हैं, तो क्या आपके कहने पर कोर्ट (Court) रूम खोल देंगे? कोर्ट ने कहा कि जब तक किसी के अधिकार का हनन नहीं होगा, तब तक फैक्ट फाइंडिंग टीम (Fact Finding Team) नहीं बनाई जा सकती है। अगली सुनवाई आज दोपहर 2 बजे होगी।
 Krishna Janmabhoomi


श्री कृष्ण जन्मभूमि-ईदगाह मामला

इलाहाबाद हाईकोर्ट (Allahabad Highcourt) में श्री कृष्ण जन्मभूमि-ईदगाह मामले की सुनवाई होनी है। याचिका में मांग की गई थी कि मुकदमे की सुनवाई हर रोज हो। मथुरा कोर्ट (Mathura Court)में इस केस से जुड़े पेंडिंग मामलों का जल्द से जल्द निस्तारण किए जाने की भी मांग की गई है। इसके साथ ही HC की निगरानी में मुकदमे का ट्रायल कराए जाने की मांग की गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

खबरें और भी है ...

Advertisment

होम
खोजें
विडीओ

Follow Us On