You Must Grow
India Must Grow

Follow Us On

National Thoughts

A Web Portal Of Positive Journalism

National Thoughts – We Must Grow India Must Grow 

Hit and run: After the argument, the SUV rider collided, threatened first!

हिट एंड रन : बहस के बाद SUV सवार ने मारी टक्कर, पहले धमकाया !

Share This Post

दिल्ली से रोडरेज का एक और मामला आया सामने  
 
न्यूज डेस्क ( नेशनल थॉट्स ) : राजधानी दिल्ली में एक और रोडरेज का खतरनाक वीडियो सामने आया है। यहां बाइकर्स के एक ग्रुप से कहासुनी होने पर SUV सवार ने पहले तो बाइकर्स से बहस की, फिर उन्हें धमकाया और इसके बाद एक बाइकर को जोरदार टक्कर मार दी। अर्जन गढ़ मेट्रो स्टेशन के पास हुई इस घटना का वीडियो बाइकर्स ग्रुप के एक मेंबर के कैमरे में कैद हो गया। 
सोशल मीडिया पर वायरल हो रही विडिओ 
सोशल मीडिया में वायरल एक मिनट 14 सेकेंड का यह वीडियो रविवार का बताया जा रहा है। वीडियो में SUV सवार बाइकर्स को धमकाते हुए नजर आ रहा है, वहीं बाइकर्स रफ्तार कम करके SUV के पीछे चलते दिखाई दे रहे हैं। जब एक बाइकर ने अपनी बाइक SUV से आगे निकाली, तो SUV में बैठे व्यक्ति ने उसे पीछे से ठोकर मार दी। इसके बाद वह भाग निकला।

टक्कर से सड़क पर घिसटता रहा बाइकर

SUV की टक्कर से बाइकर सड़क पर गिरकर काफी दूर तक घिसटता रहा। हालांकि, बाइकिंग गियर्स के चलते उसकी जान बच गई। जिस बाइक सवार को टक्कर मारी गई, वह 20 साल के श्रेयांश हैं। उनके ही ग्रुप के एक सदस्य अनुराग अय्यर ने वीडियो शेयर किया और CM अरविंद केजरीवाल को टैग करते हुए कार ड्राइवर को पकड़ने की मांग की है।

पुलिस ने मामला दर्ज किया, आरोपी फरार

दिल्ली में अर्जन गढ़ मेट्रो स्टेशन के पास हुई इस घटना के बारे में पुलिस का कहना है कि मामला दर्ज कर जांच की जा रही है। हालांकि, अब तक SUV सवार को पकड़ा नहीं जा सका है। बाइकर्स के कैमरे में उसकी कार का नंबर कैद हो गया है। दिल्ली पुलिस ने गाड़ी की पहचान कर ली है और वह मामले में स्वत: कार्रवाई करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

खबरें और भी है ...

Advertisment

होम
खोजें
विडीओ

Follow Us On