You Must Grow
India Must Grow

Follow Us On

National Thoughts

A Web Portal Of Positive Journalism

National Thoughts – We Must Grow India Must Grow 

I will buy coca cola now so that i can mix cocaine

अब कोका कोला को खरीदूंगा ताकि कोकीन मिला सकूं

Share This Post

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर को खरीदने के बाद टेस्ला के CEO एलन मस्क सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रहे हैं। उन्होंने जल्द ही कोका-कोला खरीदने की बात कही है। उन्होंने कहा कि वे इनमें कोकेन डालेंगे।

मस्क ने ट्वीट किया अब मैं कोका- कोला खरीद रहा हूं जिससे उसमें कोकीन फिर डाली जा सके। उनके इस ट्वीट को लोग अब तक लाखों की संख्या में लाइक और रीट्वीट कर चुके हैं। मस्क ने मंगलवार को ही ट्‌विटर को खरीदा है।

एलन मस्क ने माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर को खरीदने के लिए 44 बिलियन डॉलर, यानी 3,368 अरब रुपए की डील की। ट्विटर के हर शेयर के लिए 54.20 डॉलर (4,148 रुपए) चुकाए हैं। उनके पास पहले से ही ट्विटर में 9% की हिस्सेदारी मौजूद थी। वे ट्विटर के सबसे बड़े शेयर होल्डर थे। ताजा डील के बाद उनके पास कंपनी की 100% हिस्सेदारी हो गई है और ट्विटर उनकी प्राइवेट कंपनी बन गई है।

कौन हैं एलन मस्क?
एलन मस्क दुनिया के सबसे अमीर लोगों में शुमार होते हैं। वह टेस्ला कंपनी के CEO हैं। हाल ही में वे ट्विटर के मालिक बन गए हैं। एलन मस्क स्‍पेस एक्‍स के संस्‍थापक भी हैं। टाइम मैगजीन ने 2021 में उन्हें पर्सन ऑफ द इयर चुना था। वे दुनिया के सबसे अमीर शख्स हैं, जिनके पास करीब 20.68 लाख करोड़ रुपए की संपत्ति है।

मस्क किसी न किसी चीज को लेकर सुर्खियों में छाए रहते हैं। कभी अपना घर बेच देने के लिए, कभी अपने सैटेलाइट प्रोजेक्ट के लिए तो कभी दूसरे ग्रह पर जाने की बातों के लिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

खबरें और भी है ...

Advertisment

होम
खोजें
विडीओ

Follow Us On