YOU MUST GROW INDIA MUST GROW

National Thoughts

A Web Portal Of  Positive Journalism

Jhalak Dikhla Jaa 10: The contestant who reached the finale without crossing the semi-final round to go

Jhalak Dikhla Jaa 10 :जाने को वो कंटेस्टेंट जो सेमीफाइनल राउंड को पार किए बिना ही फिनाले में पहुंच गया

Share This Post

50% LikesVS
50% Dislikes
नई दिल्ली,न्यूज डेस्क (नेशनल थॉट्स): टीवी का फेमस डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा 10 इन दिनों काफी सुर्खियों में बना हुआ है। सेमीफाइनल राउंड में रुबीना दिलैक, निया शर्मा, नीति टेलर, निशांत भट्ट, श्रीति झा और गुंजन सिन्हा जीत को लेकर एक-दूसरे को कड़ी टक्कर देते नजर आएंगे। लेकिन इसी बीच एक कंटेस्टेंट सेमीफाइनल राउंड को पार किए बिना ही फिनाले में पहुंच गया है। इस बात से हर कोई हैरान हैं।

अपने डांस से करते हैं हर किसी को दीवाना :
‘झलक दिखला जा 10’ में लगातार अपने बेहतरीन डांस परफॉर्मेंस से इमली फेम 
श्मीर महाजनी न सिर्फ दर्शकों को बल्कि शो के जजेस को भी हैरान करते नजर आ रहे हैं। हर परफॉर्मेंस के साथ ही गश्मीर खुद को और भी बेहतर साबित करने में लगे हैं। वो जब भी स्टेज पर आते हैं हर कोई उनकी तारीफ करने के लिए मजबूर हो जाता है। उनका डांस शो पर आए मेहमानों को भी दीवाना कर देता है।
 
सीधे फाइनल में मारी एंट्री :
श्मीर महाजनी के फैंस के लिए एक बड़ी खुशबरी हैं। श्मीर को शो के जजेस यानी माधुरी दीक्षित, नोरा फतेही और करण जौहर ने सीधा फाइनल का टिकट हाथ में दिया है। इस बात से न सिर्फ श्मीर बल्कि उनके फैंस भी काफी खुश हैं। टिकट मिलने के बाद श्मीरअब सीधा फाइनल राउंड में पहुंच चुके हैं। बता दें कि श्मीर को रुबीना दिलैक और निया शर्मा कड़ी टक्कर देने के लिए जमकर तैयारी कर रही हैं। बता दें कि कलर्स चैनल के आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट किया गया है। इस वीडियो में श्मीर के अबतक के झलक के सफर को दिखाया गया है।

खबरें और भी है

Please select a default template!