You Must Grow
India Must Grow

Follow Us On

National Thoughts

A Web Portal Of Positive Journalism

National Thoughts – We Must Grow India Must Grow 

Jharkhand: 19.31 crore cash found from IAS officer, raids continue in illegal mining case

झारखंड : IAS अधिकारी से मिले 19.31 करोड़ कैश, अवैध खनन मामले में छापेमारी जारी

Share This Post

अवैध खनन मामले में छापेमारी  
 
न्यूज डेस्क ( नेशनल थॉट्स ) : देश में बीते दिन अवैध खनन मामले में ED ने सुबह करीब 5 बजे देशभर में छापेमारी की है। यह कार्रवाई झारखंड की सीनियर IAS अधिकारी पूजा सिंघल और उनसे जुड़े सत्ता के करीबी व्यक्तियों के 25 ठिकानों पर की गई है। अफसर के करीबी CA के घर से 19.31 करोड़ रुपये जब्त किए गए। देर रात सुरक्षाकर्मी कई बक्सों में भरकर इसे बसों में ले गए।


रिपोर्ट्स के मुताबिक 19.31 करोड़ मिला कैश 
 
कुछ रिपोट्स में यह दावा किया है कि छापेमारी में 19.31 करोड़ रुपए जांच एजेंसी को मिले हैं। जांच अधिकारियों ने नोट गिनने वाली मशीन मंगाई और कैश की गिनती की। वहीं, सूचना है कि बिहार के मधुबनी स्थित घर से पूजा सिंघल के ससुर कामेश्वर झा को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। 
 

एक साथ कई ठिकानों पर दबिश

प्रवर्तन निदेशालय (ED) की टीम ने एक साथ झारखंड के रांची, धनबाद, खूंटी, राजस्थान के जयपुर, हरियाणा के फरीदाबाद व गुरुग्राम, पश्चिम बंगाल के कोलकाता, बिहार के मुजफ्फरपुर और दिल्ली-NCR में छापे मारे हैं। दैनिक भास्कर ने पूजा सिंघल का पक्ष लेने के लिए उनके मोबाइल पर संपर्क किया, लेकिन उन्होंने फोन नहीं उठाया।

पति अभिषेक के घर भी कार्रवाई

बता दें, IAS पूजा सिंघल के पति अभिषेक के आवास पर भी छापेमारी चल रही है। IAS अधिकारी राहुल पुरवार से तलाक के बाद पूजा सिंघल ने अभिषेक से शादी की थी। अभिषेक के रातू रोड स्थित एक ठिकाने पर ED के अधिकारी जांच कर रहे हैं। ED ने छापेमारी में कई जब्त किए हैं। एक करीबी से बड़े पैमाने पर कैश बरामद होने की सूचना है। धनबाद में भी कई जगहों पर टीम तलाशी ले रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

खबरें और भी है ...

Advertisment

होम
खोजें
विडीओ

Follow Us On