You Must Grow
India Must Grow

Follow Us On

National Thoughts

A Web Portal Of Positive Journalism

National Thoughts – We Must Grow India Must Grow 

Kilkari echoed at Kajal Aggarwal and Gautam Kitchlu's house

काजल अग्रवाल और गौतम किचलू के घर गूंजी किलकारी

Share This Post

एक्ट्रेस काजल अग्रवाल मां बन गई हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार काजल ने मंगलवार (19 अप्रैल) को बेटे को जन्म दिया है। हालांकि अभी तक उन्होंने इस बात की ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की है। वहीं जब से इस खबर को उनके फैंस ने सुना है तब से वो काजल और उनके पति गौतम को बधाई दे रहे हैं और बच्चे की एक छलक पाने के लिए बेताब हो रहे हैं।

काजल ने बेबी बम्प के साथ शेयर की थी फोटो

काजल ने नए साल के मौके पर प्रेगनेंसी की खबर सबको बताई थी। काजल ने बेबी बम्प फ्लॉन्ट करते हुए कैप्शन में लिखा था, “मैंने पुराने अंत के लिए आंखें बंद कर ली हैं और नई शुरुआतों के लिए आंखें खोल ली हैं। हैप्पी न्यू ईयर। मैं 2021 के लिए बहुत शुक्रगुजार हूं और पूरी आशा, विनम्रता और अपने दिल में प्यार के साथ 2022 में बढ़ रही हूं।”

वहीं हाल ही में उन्होंने अपने मैटरनिटी फोटोशूट के कुछ फोटो और वीडियो पोस्ट किए थे। वीडियो में काजल पिंक कलर की लॉन्ग ड्रेस में नजर आ रही थीं। काजल ने इन फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था, “आइए इसे फेस करते हैं। मदरहुड के लिए प्रिपेयर करना खूबसूरत एहसास हो सकता है, लेकिन साथ में ये एक हलचल से भरा भी है। एक मोमेंट में आपको ऐसा लगेगा कि सब कुछ कंट्रोल में है, लेकिन अगले ही पल आप चिंतित महसूस कर सकते हैं। मगर इस आनंद, खुशी, दुख, डर और मायूसी के भावों से गुजरकर हो सकता है कि आपको पता ही न चले कि ये पल कब आपके जीवन की सुनहरी यादों का हिस्सा बन जाएं। आपके जीवन की एक यूनीक स्टोरी बन जाएं।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.

खबरें और भी है ...

Advertisment

होम
खोजें
विडीओ

Follow Us On