YOU MUST GROW INDIA MUST GROW

National Thoughts

A Web Portal Of  Positive Journalism

Maidaan: New release date of Ajay Devgan's 'Maidan' surfaced

Maidaan: अजय देवगन की ‘मैदान’ की नई रिलीज डेट आई सामने

Share This Post

50% LikesVS
50% Dislikes

नई दिल्ली,न्यूज़ डेस्क (नेशनल थॉटस):नया साल शुरू हो चुका है और लोगों को नई-नई फिल्मों का इंतजार है। हालांकि इस साल अभी तक तो कोई ब्लॉकबस्टर फिल्म नहीं रिलीज हुई है। लेकिन साल शुरू होते ही सितारों को फिल्मों को लेकर डर सताने लगा है और फिल्मों की डेट पोस्टपोन होने लगी है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इसी क्रम में अजय देवगन की फिल्म मैदान की रिलीज डेट को भी पोस्टपोन कर दिया गया है।

 
 
 मैदान 1952-1962 के बीच भारतीय फुटबॉल के गोल्डन एरा पर आधारित है :
अजय देवगन के लिए साल 2022 अच्छा गुजरा है, क्योंकि उनकी सभी फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर दमदार प्रदर्शन किया है। गंगूबाई काठियाड़ी, आरआरआर और दृश्यम 2 सभी ब्लॉकबस्टर साबित हुई हैं। अब 2023 में भी वह अपनी कई फिल्में लेकर तैयार हैं। इस साल उनकी भोला, सिंघम 3 और मैदान सहित कुछ फिल्में रिलीज होगी। अजय देवगन की आने वाली फिल्म मैदान 1952-1962 के बीच भारतीय फुटबॉल के गोल्डन एरा पर आधारित है।
 
मैदान 12 मई को सिनेमाघरों में होगी रिलीज :
अब खबर आ रही है कि अजय देवगन ने मैदान की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया है। रिपोर्ट्स की मानें तो फरवरी में ही और भी कई फिल्में रिलीज हो रही हैं। यही वजह है कि अजय नहीं चाहते कि उनकी फिल्म बाकी फिल्मों के बीच सैंडविच बने। यहीं वजह है कि उन्होंने फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ाने की रिक्वेस्ट की है। अब अजय देवगन की मैदान 12 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 

खबरें और भी है

Please select a default template!