YOU MUST GROW INDIA MUST GROW

National Thoughts

A Web Portal Of  Positive Journalism

Manjeet Singh became the winner of recognition of Sur, Rajesh and Anjana in second place, Zafar Mustafa in third place.

सुर की पहचान के विजेता बने मंजीत सिंह दूसरे स्थान पर रहे राजेश व अंजना तीसरे स्थान पर जफ़र मुस्तफा

Share This Post

50% LikesVS
50% Dislikes

नई दिल्ली – शो सुर की पहचान का भव्य समापन  हुआ यह शो बीते अगस्त-2022 से शुरू किया गया था। जिसका चार माह के लम्बे सफर के बाद शानदार तरीके से समापन्न हुआ। इस सफर में कई प्रतिभागियों ने अपने हुनर का बेहतरीन प्रदर्शन किया।

शो की सबसे खास बात जो इसे अन्य सिंगिंग रियलिटी शो से भिन्न बनाती है इस शो के प्रतिभागियों की उम्र इस शो में मुख्य रूप से 30 साल से ऊपर के लोगों को गाने का अवसर दिया गया।

 

संगीत लोगों की जिंदगी का एक अहम हिस्सा परमजीत सिंह पम्मा

 

इस अवसर का प्रतिभागियों ने भी खूब लाभ उठाया और हर राउंड में जज दीना दास और सिंगर कप अजीत के सामने अपने हुनर का प्रदर्शन भी किया शो के ग्रैंड फिनाले में चार चांद लगाने के लिए शो में मुख्य अतिथि के रूप में नेशनल दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष परमजीत सिंह पम्मा ने शिरकत की साथ ही शंकर भूषण भी देखने को मिले।

शो के समापन पर मुख्य अतिथि परमजीत सिंह पम्मा ने विनर समेत शो में भाग लेने वाले प्रतिभागियों का हौसला बढ़ाया साथ ही उनके बेहतरीन भविष्य के लिए उन्हें ढेरों शुभकामनायें भी दी।

 

ग्रैंड फिनाले में आये प्रतिभागियों ने जीता जजों का दिल

ग्रैंड फिनाले में भाग लेने वाले प्रतिभागियों के नाम इस प्रकार से है जितेंदर गाँधी, उमेश कुमार ,मंजीत सिंह , अजय, जफ़र मुस्तफा , राजिंदर कुमार, राजेश लाख, शैलेश किशोर, दलबीर सिंह दिलबर , क्रिस्टोफर टुनियस , वेद प्रकाश गुप्ता, राजेश अंजना, नवीन राज सिंगला ने भाग लिया . जिसमे शो के विनर बने मंजीत सिंह जीने 3100 का कैश प्राइज एवं सर्टिफिकेट देकर सम्मानित किया गया, दूसरे स्थान पर रहे राजेश अंजना जिन्हे 2100 का कैश प्राइज एवं सर्टिफिकेट देकर सम्मानित किया गया, तीसरे स्थान पर रहे जफ़र मुस्तफा जिन्हे 1100 नकद राशि एवं सर्टिफिकेट देकर सम्मानित किया गया इसी के साथ शो में चौथे और पांचवे स्थान पर रहे प्रतिभागियों को भी 500 रूपए नकद एवं सर्टिफिकेट के साथ सम्मानित किया गया  चौथे स्थान पर रहे  राजेंद्र कुमार एवं पांचवे स्थान पर नवीन राज सिंगला यहाँ पर हम आपको बता दे , विनर को दी गई नकद राशि निष्ठा ध्वनि ट्रस्ट द्वारा स्पोंसर की गई।

खबरें और भी है

Please select a default template!