You Must Grow
India Must Grow

Follow Us On

National Thoughts

A Web Portal Of Positive Journalism

National Thoughts – We Must Grow India Must Grow 

MG Motor, Castrol to partner with Jio-BP to improve charging infrastructure

MG मोटर, कैस्ट्रॉल करेंगे जियो-बीपी के साथ पार्टनरशिप, बेहतर होगा चार्जिंग इंफ्रास्ट्रक्चर

Share This Post

MG मोटर इंडिया और कैस्ट्रॉल इंडिया जियो-बीपी (Jio-BP) की पार्टनरशिप  
 
न्यूज डेस्क ( नेशनल थॉट्स ) : भारत में अभी-भी इलेक्ट्रिक व्हीकल (ईवी) चर्चा का विषय बने हुए है क्योंकि इसके लिए बेहतर चार्जिंग इंफ्रास्ट्रक्चर होना बेहद जरूरी है। इसी को ध्यान में रखते हुए MG मोटर इंडिया और कैस्ट्रॉल इंडिया जियो-बीपी (Jio-BP) के साथ पार्टनरशिप करने जा रहे हैं। पार्टनरशिप के तहत वे चार पहिया वाहनों के लिए ईवी चार्जिंग इंफ्रास्ट्रक्चर बनाएंगे।
कैस्ट्रॉल अपने मौजूदा ऑटो सर्विस नेटवर्क को मजबूत करने में लगा 
देश भर में ईवी ग्राहकों को सर्विस देने के लिए कैस्ट्रॉल के मौजूदा ऑटो सर्विस नेटवर्क का भी विस्तार किया जाएगा। जियो-बीपी रिलायंस इंडस्ट्रीज और ब्रिटिश पेट्रोलियम का जॉइंट वेंचर है। जियो-बीपी ने कहा कि वह एक ऐसा इकोसिस्टम बना रहा है जिससे EV वैल्यू चेन के सभी हितधारकों को फायदा मिलेगा। जियो-बीपी ने पिछले साल भारत के दो सबसे बड़े EV चार्जिंग हब भी लॉन्च किए थे।
 
 
ईवी-फ्रेंडली सड़कों का निर्माण होगा

जॉइंट प्रेस रिलीज में कहा गया है कि स्ट्रैटेजिक पार्टनरशिप का उद्देश्य देश में एक मजबूत ईवी चार्जिंग और सर्विस इंफ्रास्ट्रक्चर स्थापित करके इंटरसिटी और इंट्रा-सिटी ट्रैवल के लिए ईवी-फ्रेंडली सड़कों का निर्माण करना है। ईवी ग्राहक जियो-बीपी पल्स मोबाइल ऐप का इस्तेमाल करके आस-पास के चार्जिंग स्टेशनों का पता लगा सकेंगे और आसानी से अपनी EV चार्ज कर सकेंगे। ऐप के गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड किया जा सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

खबरें और भी है ...

Advertisment

होम
खोजें
विडीओ

Follow Us On