YOU MUST GROW INDIA MUST GROW

National Thoughts

A Web Portal Of  Positive Journalism

Ministers, MLAs and Councilors of Delhi, businessmen welcomed those who reached Sadar Bazar in the program “Sarkar Aapke Dwar”

“सरकार आपके द्वार” कार्यक्रम में सदर बाजार पहुंचे दिल्ली के मंत्री, विधायक व पार्षद, व्यापारियों ने किया स्वागत

Share This Post

50% LikesVS
50% Dislikes

नई दिल्ली (राजेश शार्म)- फैडरेशन ऑफ सदर बाजार ट्रेडस एसोसिएशन के बैनर तले क्षेत्र के व्यापारियों ने तेलीवाड़ा स्थित लाला छब्बन लाल धर्मशाला में  सरकार आपके द्वार कार्यक्रम का आयोजन किया।

इस संबंध में जानकारी देते हुए सदरबार एसोसिएशन के महामंत्री कमल कुमार ने बताया कि इस कार्यक्रम का आयोजन फेस्टा के चेयरमेन सरदार परमजीत सिंह पम्मा व सदर बाजार के अध्यक्ष राकेश कुमार यादव के नेतृत्व किया गया। जिसमें दिल्ली के मंत्री इमरान हुसैन, विधायक सोमदत्त शर्मा, जलबोर्ड के उपाध्यक्ष सौरभ भारद्वाज, स्थानीय पार्षद उषा शर्मा उपस्थि हुई, जिनका व्यापारियों ने बहुत ही गर्मजोशी के साथ स्वागत करते हुए नव-वर्ष की बधाई दी।

इस दौरान यहां के व्यापारियों ने कार्यक्रम में पधारने पर जनप्रतिनिधयों का हार्दिक धन्यवाद करते हुए क्षेत्र के विभिन्न बाजारों की समस्याओं के बारे में अवगत करवाया। इस दौरान सरदार परमजीत सिंह पम्मा ने कहा कि आज सदर बाजार के व्यापारियों का यहां व्यापार करना दुर्भर हो रहा है, नई पीढ़ी अपने पारंपरिक कारोबार में आने की बजाय नौकरी करना पसंद करती है। बाजारों में विभिन्न विभागों के अधिकारियों द्वारा व्यापारियों को इतना परेशान किया जाता है जिसको समान्य शब्दों में ब्यां नहीं कि जा साकता।

सदर बाजार के अध्यक्ष राकेश कुमार यादव ने उपस्थित जनप्रतिनिधयों को बताया कि यदि व्यापारियों की समस्याओं को समय रहते नहीं सुलझाया गया तो समस्याएं और गंभीर हो जाएंगी, यादव ने उपस्थित जनप्रतिनिधयों को संबोधित करते हुए कहा कि टैक्स के माध्यम से सरकार के खजाने व्यापारी ही सब से अधिक धन देता है, तो फिर सरकार उनकी समस्याओं का निदान करने में कोताही क्यों बरतती।

इस मौके पर उपस्थि सभी जनप्रतिनिधियों उपस्थित व्यापारियों को एक मत से विश्वास दिलाया हम आपको व्यापार करने के लिए बेहतर माहौल देंगे, क्षेत्र की व बाजार के व्यापारियों की समस्यांओं का संबंधित विभागों के अधिकारीयों के साथ मिल कर उनका शीघ्रता से निदान करवाएंगे। मंत्री इमरान हुसैन ने कहा कि व्यापारी भाई अपनी समस्याओं को सूचिबद्ध करके, मेरे कार्यालय या आवास पर बैठक कर सकते हैं, जिसमें विभागों के अधिकारयों को भी बुलाकर समस्याओं को दूर करने का समाधान किया जाएगा। सौरभ भारद्वाज ने जल निकासी की समस्या को दूर करने का आसवासन देते हुए कहा कि सरकार केपास पैसे की कमी नहीं है आपकी इस समस्या पर शीघ्र काम शुरू करवा दिया जाएगा। पार्षद उषा शर्मा ने बाजारों में समय पर सफाई और नालियों में जल भराव के निदान पर तुरंत प्रभाव से काम करने की बात कही।

खबरें और भी है

Please select a default template!