You Must Grow
India Must Grow

Follow Us On

National Thoughts

A Web Portal Of Positive Journalism

National Thoughts – We Must Grow India Must Grow 

विधायक शिवचरण गोयल के विकास का तीन सूत्रीय कार्यक्रम कालोनी, क्लस्टर ,इंडस्ट्रीज संदीप भारद्वाज उपाध्यक्ष सीटीआई

Share This Post

विधायक की जनता के साथ लगी चौपाल 
 

न्यूज डेस्क ( नेशनल थॉट्स ) : राजधानी दिल्ली में लगातार हो रहे विकास कार्य के चलते इलाका हो या कालोनी का हो या झुग्गियों का और चाहे इंडस्ट्री का मोती नगर विधानसभा के विधायक शिव चरण गोयल हर स्तर पर विकास के कार्य कर रहे हैं, जिससे क्षेत्र की जनता संतुष्ट व प्रसन्न नजर आती है। ठीक इसी तरह शुक्रवार को कीर्ति नगर इंडस्ट्रियल एरिया 5 ब्लॉक में एसोसिएशन के पदाधिकारियों के साथ विधायक शिवचरण गोयल और सीटीआई के उपाध्यक्ष संदीप भारद्वाज ने मीटिंग की ।

 
पानी की पाइप लाइन का कार्य जारी 
 
कीर्ति नगर इंडस्ट्रियल एरिया में पीने के पानी की बहुत बड़ी समस्या थी। पुरानी लाइनें काफी वर्षों से बंद हो चुकी थी विधायक ने बताया कि इंडस्ट्रियल एरिया में मेन वाटर लाइन डलवाने का कार्य शुरू हो चुका है जिसका उद्घाटन भी बाद में किया जाएगा। हमारे संवाददाता को सीटीआई के उपाध्यक्ष संदीप भारद्वाज ने बताया कि शिवचरण गोयल जी  की पॉलिसी है कि उद्घाटन के कारण काम में देरी न हो, इसलिए उद्घाटन के चक्कर में काम को रुकवाना नहीं है और इसी कड़ी में लक्कड़ मंडी, फर्नीचर मार्केट कीर्ति नगर WHS में लगभग बत्तीस करोड़ रुपए के विकास के कार्य शुरू हो चुके हैं |
 
मीटिंग में ये लोग रहे शामिल, विधायक के काम से प्रसन्न है जनता 
 

अभी तक उनका भी उद्घाटन नहीं हुआ है। बिना उद्घाटन कार्य शुरू करने की नीति देश दिल्ली में सिर्फ आम आदमी पार्टी की ही है, जबकि पहले राजनेता बड़े बड़े उद्घाटन करते थे, शिलान्यास के पत्थर वर्षों वर्षों तक गढ़े गढ़े टूट जाते थे पर कार्य शुरू नहीं होते थे। संस्था के पदाधिकारियों जिसमें अध्यक्ष सिक्का जी,गुरमुख सिंह जी,अनिल गुप्ता जी, बलकार सिंह मौजूद थे | सभी ने विधायक शिवचरण गोयल की भूरी भूरी प्रशंसा की। आज ही विधायक शिवचरण गोयल द्वारा जवाहर कैंप कीर्ति नगर में भी पीने के पाइप की नई लाइन डलवाने जा रहे कार्य का भी दिल्ली जल बोर्ड के अधिकारियों व स्थानीय जनता के साथ मिलकर उद्घाटन किया।इस कार्य की शुरुआत से झुग्गियों में पुरानी पानी की पाइप लाइनों को बदल कर नई पाइप की लाइनें डाल दी जायेंगी जिससे झुग्गी में रहने वाले लोगों की पानी संबंधी समस्या का स्थाई समाधान हो जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

खबरें और भी है ...

Advertisment

होम
खोजें
विडीओ

Follow Us On